खेल

रोड एक्सीडेंट में पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के मामा के बेटे सहित दो की गई जान, फरार ड्राइवर को…

गुरुवार को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में एक रोड एक्सीडेंट (Road Accident) में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना (Cricketer Suresh Raina) के मामा के बेटे सहित एक युवक की मौत (Death) हो गई।

Suresh Raina’s Cousin Death in Accident: गुरुवार को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में एक रोड एक्सीडेंट (Road Accident) में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना (Cricketer Suresh Raina) के मामा के बेटे सहित एक युवक की मौत (Death) हो गई।

हादसे में कुल दो लोगों की जान चली गई है। हादसे के बाद आरोपी चालक (Driver) मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने अब अरेस्ट (Arrest) कर लिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Suresh Raina: पूर्व क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, हिट एंड रन केस में भाई  की मौत

 

SP कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने पुष्टि करते हुए बताया कि गगल पुलिस थाना के अंतर्गत रात के समय हिट एंड रन (Hit and Run) का मामला सामने आया है, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के गग्गल में हिमाचल टिम्बर के पास टैक्सी चालक (Taxi Driver) ने तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाते हुए स्कूटी (Scooty) को टक्कर मार दी और फिर मौके से फरार हो गया था।

Himachal Road Accident: Suresh Raina's Cousin, One Other Killed After Van  Hits Scooter On Pathankot-Mandi Highway

घटना में स्कूटी चालक सौरभ कुमार निवासी गग्गल और शुभम निवासी कुठमां की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान सौरभ (27) पुत्र मांगों राम निवासी गग्गल के रूप में की गई है। वहीं दूसरे युवक की पहचान 19 वर्षीय शुभम पुत्र रुमेल सिंह निवासी गांव बंडी के रूप में की गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker