गिरिडीह में महिला का शव कुएं से मिला, चाचा ससुर गिरफ्तार

News Aroma Desk

Woman’s Body Found in Well in Giridih: गिरिडीह अहिल्यापुर (Ahilyapur) थाना पुलिस ने गुरुवार को मृतका सुनीता देवी के चाचा ससुर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

जबकि आरोपित पति छोटेलाल शर्मा समेत सास मालती देवी, गोतनी संगीता देवी और देवर संतोष शर्मा घटना के बाद से फरार हो गया। अहिल्यापुर थाना पुलिस सारे आरोपियों के गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

वहीं, सुनीता देवी के शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। महिला का शव देर रात ही उसके ससुराल कोलडी रसनजोरी गांव के कुंए में तैरता हुआ मिला था।

जबकि शव मिलने से चंद घंटे पहले ही मृतका के पति और मृतका के बीच दोनों के परिवारवालो में उसी अहिल्यापुर थाना में सुलहनामा हुआ था, जिसमें आरोपित पति छोटे लाल शर्मा समेत मृतका के ससुराल वालों ने लिखित दिया की वो अब सुनीता देवी को अच्छे से रखेंगे। वहीं, चंद घंटे बाद महिला का Dead Body ससुराल से कुछ दूर एक कुंए में तैरता हुआ मिला।

जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थाना इलाके के उद्नाबाद निवासी दीपक शर्मा की बहन सुनीता देवी की शादी 15 साल पहले अहिल्यापुर थाना इलाके के कोल्डी रसनजोरी गांव निवासी छोटेलाल शर्मा के साथ हुआ था।

आरोप है की शादी के बाद से ही सुनीता को पति और ससुराल वाले प्रताड़ित कर रहे थे। जबकि शादी के इतने सालो में मृतका के तीन बच्चे भी हुए।

उसके बाद भी सुनीता देवी के साथ मारपीट होता था। वहीं, बुधवार की रात उसका शव कुंए में तैरता हुआ मिला। इस दौरान घटना के बाद सिर्फ एक आरोपी छोटे राणा को पुलिस गिरफ्तार (Arrest) कर पाई।

x