टेक्नोलॉजी

Lenovo ने भारत में लेटेस्ट थिंकसेंटर नियो डेस्कटॉप किया पेश

पिछली पीढ़ी की तुलना में 14 प्रतिशत तक परफोर्मेन्स को बढ़ावा देने का दावा

बेंगलुरु: वैश्विक टेक कंपनी लेनोवो (Lenovo) ने सोमवार को भारत में डेस्कटॉप कंप्यूटरों के अपने थिंकसेंटर नियो पोर्टफोलियो को पेश किया है।

यह पिछली पीढ़ी की तुलना में 14 प्रतिशत तक परफोर्मेन्स को बढ़ावा देने का दावा करता है।पोर्टफोलियो में नए उपकरण थिंकसेंटर नियो 50एस, थिंकसेंटर नियो 50टी और थिंकसेंटर नियो 30ए 24 हैं।

लेनोवो (Lenovo) इंडिया के वाणिज्यिक श्रेणी और रणनीति निदेशक आशीष सिक्का(Ashish Sikka, India’s commercial category and strategy director) ने कहा, ये भविष्य के कार्यस्थल सहयोग सुविधाओं के साथ कॉम्पैक्ट और हाई परफोर्मेन्स वाली मशीनें हैं, जो उन्हें मल्टी-टास्क करने वालों, व्यावसायिक अधिकारियों और इकोप्रीन्योर्स के लिए अत्यधिक आकर्षक बनाती हैं।

थिंकसेंटर नियो 50एस एक छोटा फॉर्म फैक्टर डेस्कटॉप है और थिंकसेंटर नियो 50टी एक टॉवर डेस्कटॉप है, जो भारी-भरकम काम का प्रबंधन करते हुए बेंचमार्क प्रदर्शन और उच्च प्रतिक्रिया की पेशकश करता है।

मशीनें लेटेस्ट 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर और हाउस इंटेल ग्राफिक्स द्वारा संचालित

कंपनी ने कहा कि डेस्कटॉप इंटेलिजेंट कूलिंग इंजन (आईसीई 5.0) से लैस हैं, जो यूजर्स के काम के तरीके के अनुसार सीपीयू एक्टिविटी को स्वचालित रूप से समायोजित करता है और 20 किलोवाट/यू अधिक बिजली बचाता है।

थिंकसेंटर नियो 30ए 24 एक ऑल-इन-वन (एआईओ) डेस्कटॉप है जो कर्मचारियों को अपने 12वें जनरल इंटेल कोर प्रदर्शन के साथ तेजी से और बेहतर तरीके से मल्टीटास्क करने में सक्षम बनाता है।

यह सुपर-स्लिम बेजेल्स, 250 निट्स ब्राइटनेस और 16:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली 23.8 इंच की एफएचडी डिस्प्ले के साथ एक इमर्सिव विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

डिवाइस एंड-टू-एंड डेटा सुरक्षा(Device end-to-end data protection) के लिए थिंकशील्ड समाधान और चोरी के खिलाफ डिवाइस को भौतिक रूप से सुरक्षित रखने के लिए एक वैकल्पिक स्मार्ट केबल क्लिप भी प्रदान करता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker