झारखंड

JMM महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य का एक Video सोशल मीडिया पर वायरल, दर्ज कराई प्राथमिकी

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य का एक वीडियो (Supriyo Bhattacharya Video) सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। इस पर सुप्रियो ने शुक्रवार को लालपुर थाने में भाजपा युवा मोर्चा के एक नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

सुप्रियो ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि नवंबर 2022 में उन्हें कमर के नस में खिंचाव आया था। करीब 15 दिनों तक वे अस्वस्थ रहे और घर पर ही आराम कर रहे थे। उनका इलाज नामकुम के रहने वाले वैद्य संतोष ने किया।

JMM महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य का एक Video सोशल मीडिया पर वायरल, दर्ज कराई प्राथमिकी-A video of JMM General Secretary Supriyo Bhattacharya went viral on social media, FIR lodged

मामले में आरोपी नेता से बार-बार संपर्क करने की कोशिश की गई

इसी दौरान वैद्य उनके घर पहुंचे और इलाज के दौरान उनकी Videography भी कराई, जिसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई।

वैद्य ने उस Video को सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किया। इसकी भी जानकारी उन्हें नहीं दी। इसी वीडियो को भाजपा युवा मोर्चा के एक नेता ने 11 मई को फेसबुक पर डाल दिया। इसकी जानकारी उन्हें 12 मई को हुई।

महासचिव ने थाने में दिए आवेदन में छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए अविलंब कार्रवाई (Immediate Action) का आग्रह किया है। इधर, दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में आरोपी नेता से बार-बार संपर्क करने की कोशिश की गई पर संपर्क नहीं हो सका।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker