भारत

MP/MLA कोर्ट ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ जारी किया नॉन बेलेबल वारंट, अब..

यह महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है रामपुर की MP/MLA कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जयाप्रदा (Jayaprada) के खिलाफ नॉन बेलेबल वारंट (Non Bailable Warrant) जारी किया है।

Actress Jayaprada: यह महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है रामपुर की MP/MLA कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जयाप्रदा (Jayaprada) के खिलाफ नॉन बेलेबल वारंट (Non Bailable Warrant) जारी किया है।

यह 7वीं बार है, जब पुलिस ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया है। पुलिस उनकी तलाश प्रदेश के अलावा भी अन्य इलाकों में भी की जा चुकी है।

कोर्ट में चल रहे दो मामले

बताया जाता है कि जयाप्रदा के खिलाफ रामपुर की MP/MLA कोर्ट में दो मामले चल रहे हैं। इनमें से एक कैमरी में और दूसरा केस थाना स्वार में चल रहा है।

दोनों मामले लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़े हुए हैं। इन मुकदमों में अदालत में मामले लंबित हैं, क्योंकि Jayaprada कोर्ट में पेश नहीं हो रही हैं। रामपुर कोर्ट ने SP को सख्त आदेश दिए हैं।

आदेश में Jayaprada को तलाश कर उन्हें कोर्ट में पेश करने की बात कही गई है, लेकिन बीते कई महीनों से पुलिस को एक्ट्रेस की लोकेशन ही पता नहीं चल पा रही है। ऐसे में कोर्ट ने एक बार फिर NBW जारी किया है। अब मामले की अगली सुनवाई 27 फरवरी को होगी।

जयाप्रदा BJP के टिकट पर रामपुर सीट से चुनाव लड़ रही थीं

जया प्रदा पर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में आरोप लगे। जयाप्रदा BJP के टिकट पर रामपुर सीट से चुनाव लड़ रही थीं। इस दौरान उनके खिलाफ पहला मामला स्वार थाने में दर्ज हुआ।

इसमें आरोप है कि उन्होंने आचार संहित लागू होने के बावजूद नूरपुर गांव में सड़क का उद्धाटन किया। इसके अलावा दूसरा मामला केमरी थाने का है। इसमें आरोप है कि जयाप्रदा ने पिपलिया मिश्र गांव में आयोजित जनसभा में आपत्तिजनक टिप्पणी (Objectionable Comment) की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker