भारत

आखिर क्यों आफताब की मार सहती थी श्रद्धा… Whatsapp चैट हुई वायरल

नई दिल्ली: इस वक्त देश में चारों ओर श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) की खबर फैली हुई है। हर कोई इस हत्याकांड के बारे में जानकर हैरान व परेशान है।

श्रद्धा के बॉयफ्रेंड आफताब (Aftab) की गिरफ्तारी के बाद धीरे-धीरे कर और भी चौंकाने वाली बातें सामने आ रही है। पुलिस द्वारा पूछताछ (Interrogation) के दौरान अब यह बात सामने आई है कि श्रद्धा का बॉयफ्रेंड आफताब उसे अक्सर बेरहमी (Mercilessly) से पीटा (Beat) करता था।

श्रद्धा और आफताब कि एक Whatsapp चैटिंग की तस्वीरें सामने आई है। इसमें श्रद्धा ने अपने टीम लीडर को पिटाई की बात बताई थी। उसने कहा था कि मारपीट की वजह से उसका बदन दुख रहा है।

श्रद्धा और आफताब के रिश्ते में बीते दो सालों से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था, इसके सबूत लगातार सामने आ रहे हैं। इससे पहले श्रद्धा की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें उसके चेहरे पर चोट के निशान (Scars) साफ नजर आ रहे थे।

Shraddha Murder Case

श्रद्धा ने चैट में कहीं ये बातें

अब जो चैट सामने आई है उसमें श्रद्धा अपने पूर्व टीम लीडर करण भक्की से बात कर रही है। यह चैट 24 नवंबर 2020 की है। इसमें वह तबियत ठीक ना होने की बात बता रही है। ये वही वक्त था जब आफताब ने उसे पीटा था।

Whatsapp चैट जिसे श्रद्धा और उसके टीम लीडर की बातचीत बताया जा रहा है। उसमें श्रद्धा कहती है अब उसके (आफताब) घर जाने से सब ठीक हो गया है। अब वह (आफताब) बाहर जा रहा है।

श्रद्धा आगे लिखती है, ‘मैं आज काम नहीं कर पाऊंगी क्योंकि कल हुई मारपीट की वजह से शायद मेरा बीपी गिरा हुआ है और शरीर में दर्द हो रहा है।

एनर्जी नहीं बची है बेड से उठने की। मुझे यह भी देखना है कि वह आज चला जाए।’
आगे श्रद्धा लिखती हैं कि मेरी वजह से जो परेशानी हो रही है और जो काम का नुकसान हो रहा है उसके लिए मैं माफी मांगती हूं।

Shraddha Murder Case

श्रद्धा के दोस्तों ने पूछा था- क्या तुम आफताब के साथ सुरक्षित हो?

इससे पहले श्रद्धा की एक और चैट और फोटो सामने आई थी। ये चैट मुम्बई में श्रद्धा और उसके दोस्तों के बीच की है। चैट 23 नवंबर 2020 यानी उस दौरान की है जब आफताब ने श्रद्धा के साथ मारपीट (Fight) की थी।

इस चैट में श्रद्धा का दोस्त उसकी हालत और क्या वो आफताब के साथ उसके घर में सुरक्षित है इस बारे में पूछ रहे हैं। साथ ही श्रद्धा ने चैट में चेहरे पर आई चोट का फोटो भी दोस्तों को Whatsapp किया है। इस चैट में महिला मंडल में शिकायत की बात भी की जा रही है।

Shraddha Murder Case

सामने आई थी श्रद्धा की तस्वीर

शुक्रवार सुबह ही श्रद्धा की एक फोटो भी सामने आई थी। यह फोटो साल 2020 की थी, जब आफताब ने उसे पीटा था। इसके बाद श्रद्धा 3 दिन अस्पताल में भर्ती भी रही थी।

ये आरोप श्रद्धा के दोस्तों ने लगाए हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा के चेहरे पर जख्म के निशान (Scars) हैं। दोस्तों के समझ से परे है कि श्रद्धा ने आफताब की ज्यादती और जुल्म इतने दिनों तक क्यों सहा।

कुछ ऐसी चैट भी सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा ने मारपीट (Fight) की बात छिपाने की कोशिश की है। ये 2020 के किस महीने की हैं यह फिलहाल साफ नहीं है।

इसमें श्रद्धा अपने नाक की चोट के बारे में अपने दोस्त को बता रही हैं। उस समय उसने बताया था कि उसकी नाक फ्रैक्चर (Fractur) हो गई क्योंकि वो गिर गयी थी। श्रद्धा ये बात छिपाई कि आफताब ने उसे मारा था।

Shraddha Murder Case

मारपीट के बावजूद श्रद्धा क्यों गई आफताब के पास?

मिली जानकारी के अनुसार मारपीट के बाद श्रद्धा के दोस्त उसे हॉस्पिटल और पुलिस स्टेशन भी लेकर गए थे।

लगातार आफताब उसे फोन कर रहा था और बोल रहा था कि अगर तुम वापस नहीं आई तो सुसाइड (Suicide) कर लूंगा। मतलब वह श्रद्धा को ब्लैकमेल (Blackmail) कर रहा था।

खुद को बताया था पति-पत्नी

जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि मुंबई में किराये पर फ्लैट लेते समय आफताब और श्रद्धा ने खुद को पति-पत्नी बताकर रेंट एग्रिमेंट (Rent Agreement) बनवाया था।

फ्लैट मालिक जयश्री पाटकर ने यह बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों के बीच बहुत झगड़ा होता था, दोनों बिल्डिंग के नीचे भी लड़ते रहते थे। सोसायटी के लोग आफताब और श्रद्धा की लड़ाइयों से वाकिफ थे।

पुलिस को सबूतों की तलाश

टुकडों में बंटी लाश के टुकड़े (Corpse Pieces), लाश के टुकड़े करनेवाली आरी (Saw), कत्ल के वक्त श्रद्धा के पहने कपड़े (Clothes), घर में मौजूद लाश के टुकड़ों या खून के कोई निशान, बाथरूम में नाली में इकट्ठा कोई सबूत, श्रद्धा का मोबाइल फोन, 18 मई से 5 जून तक रात 2 बजे से सुबह 6 बजे तक आफताब का मोबाइल का लोकेशन (Location) ये सब ऐसी चीजें हैं जिनकी पुलिस को तलाश है लेकिन कोई सुराग नहीं लगा है। ये मिल गए, तो समझिए केस आईने की तरह साफ और नहीं मिला तो मुश्किल बढ़ती जाएगी।

Shraddha Murder Case

 

हालांकि यह कहना भी मुश्किल है की इस केस में अभी और क्या-क्या नए खुलासे होंगे। पुलिस द्वारा किए जा रहे पूछताछ (Interrogation) के दौरान आए दिन कुछ ना कुछ नहीं बातें सामने आ रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker