18 साल का रिश्ता एक रिपोर्ट से खत्म, खुल गई चौंका देने वाली सच्चाई

News Aroma Desk

Viral Story Across Reddit : इन दिनों भी एक कहानी Social Media पर चर्चा में आई है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी से रिश्ता सिर्फ इसलिए तोड़ लिया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया था।

इस कहानी को शेयर करते हुए शख्स ने रेडिट पर लिखा, ‘मेरी शादी को लगभग 18 साल से ज्यादा हो चुके हैं और मैं अपनी पत्नी को लगभग बीस सालों से जानता हूं। हमारे दो जुड़वे बच्चे बच्चे भी है और अपनी पत्नी से काफी ज्यादा प्यार करता हूं।

18 साल का रिश्ता एक रिपोर्ट से खत्म, खुल गई  चौंका देने वाली सच्चाई

AJAB GAJAB NEWS 18 year old relationship ends with a report, shocking truth revealed

हालांकि इसी प्यार को परखने के लिए मैंने जब अपने बच्चों का DNA टेस्ट करवाया तो मैं काफी ज्यादा हैरान रह गया क्योंकि इसके Report में जो बात सामने निकलकर आई उसे जानकर मेरे पैरों तले जमीन ही खिसक गई।

18 साल का रिश्ता एक रिपोर्ट से खत्म

दरअसल Report में जो बात निकलकर आई उसके मुताबिक मैं अपने बच्चों का असली पिता हूं ही नहीं बल्कि इनका पिता कोई और ही है। इस सच को जानने के बाद मैं काफी ज्यादा शॉक्ड था।

कई दिनों तक मैंने अपनी पत्नी से दूरी बनाकर रखी और एक दिन इसके बारे में पूछ भी लिया, तो उसने सामने से कहा कि हां, ये बात सच है कि ये बच्चे तुम्हारे नहीं है।

18 साल का रिश्ता एक रिपोर्ट से खत्म, खुल गई  चौंका देने वाली सच्चाई

AJAB GAJAB NEWS 18 year old relationship ends with a report, shocking truth revealed

शादी के कुछ समय बाद जब हम अलग हुए थे तो मैं अपने Boyfriend के साथ शिफ्ट हो गई थी और उसी दौरान मैं Pregnant हो गई। हालांकि जब हमारा दोबारा से पैचअप हुआ तो मैंने इस बात को तुमसे छुपाकर रखा।

पति ने आगे रेडिट पर लिखा कि इस बात को जानने के बाद मैंने अपना रिश्ता पूरी तरीके से खत्म कर लिया। ये कहानी Internet की दुनिया में आते ही वायरल हो गई। जिसके बाद लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

एक यूजर ने लिखा, ‘ पति-पत्नी का संबंध ऐसा है, जो भरोसे की नींव पर टिका रहता है। ’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ ज़िंदगी का सारा सच सामने न आए, तो बेहतर होता है। ’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

x