बिहार

मुजफ्फरपुर के BJP सांसद अजय निषाद ने थामा कांग्रेस का दामन, इन्हें टिकट मिलने…

BJP के पूर्व मंत्री जय नारायण निषाद के बेटे और मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के सांसद अजय निषाद (Ajay Nishad) ने नई दिल्ली में मंगलवार को कांग्रेस (Congress) का दामन थाम लिया है।

Ajay Nishad Join Congress : लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के पहले एक पार्टी से दूसरी पार्टी में नेताओं के आने-जाने का सिलसिला जारी है।

इस बीच यह महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है कि BJP के पूर्व मंत्री जय नारायण निषाद के बेटे और मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur)  के सांसद अजय निषाद (Ajay Nishad) ने नई दिल्ली में मंगलवार को कांग्रेस (Congress) का दामन थाम लिया है।

उन्होंने BJP पर धोखा देने का आरोप लगाया है। BJP के एक और सांसद के कांग्रेस में आने की चर्चा है।

सासाराम से भाजपा सांसद छेदी पासवान भी पार्टी से नाराज चल रहे हैं और कहा जा रहा है कि वो भी कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

मुजफ्फरपुर से लगातार दो बार से सांसद

अजय निषाद मुजफ्फरपुर से लगातार दो बार से सांसद हैं। 2014 और 2019 में उन्होंने बड़े अंतर से जीत हासिल की है।

2019 में विकासशील इंसान पार्टी के जिन राजभूषण निषाद को 4 लाख के अंतर से हराया था। BJP ने इस बार उन्हीं को अपना प्रत्याशी बनाया है। लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर अजय निषाद ने यह कदम उठाया है।

इस्तीफे के फौरन बाद अजय निषाद ने दिल्ली में बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह से मुलाकात की है। इसके बाद वह पार्टी के महत्वपूर्ण नेताओं के बीच कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker