झारखंड

AJSU के प्रतिनिधिमंडल ने रांची DC को सौंपा ज्ञापन, धार्मिक स्थलों और शैक्षणिक संस्थानों…

युवा AJSU का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा से मिला और ज्ञापन सौंपा।

AJSU Delegation Submitted Memorandum to Ranchi DC: युवा AJSU का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा से मिला और ज्ञापन सौंपा।

साथ ही मोरहाबादी मैदान, धार्मिक स्थलों व शैक्षणिक संस्थानों (Educational Establishments) के समीप संचालित बार व शराब दुकानों को अविलंब स्थानांतरित करने की मांग की।

युवा मोर्चा के राज्य संयोजक गौतम सिंह के नेतृत्व में युवा AJSU के प्रतिनिधिमंडल ने शराब दुकानों और बार के चलते मोरहाबादी के समीप हुई कई अप्रिय घटनाओं के साथ आमजनों और VIP आवासीय परिसर में रहने वाले विशिष्ट जनों को होने वाली समस्या की ओर ध्यान आकृष्ट कराया।

ज्ञापन के माध्यम से युवा AJSU ने मोरहाबादी मैदान के समीप संचालित शराब दुकानों के कारण असामाजिक तत्वों के बढ़ते जमावड़े से इस क्षेत्र की सुरक्षा में सेंध लगने की संभावना से उपायुक्त को अवगत कराया।

साथ ही कहा कि आसपास स्थित विद्यालयों में पढ़ने वाले हजारों विद्यार्थियों और खेल परिसरों में अभ्यास करने वाले सैकड़ों खिलाड़ियों के बीच भी असुरक्षा का भाव रहता है।

युवा आजसू के रांची जिला सह प्रभारी नीतीश सिंह ने कहा कि रांची में कई बार व शराब दुकानें (Liquor Shops) धार्मिक स्थलों एवं शैक्षणिक संस्थानों के बेहद करीब संचालित हो रही हैं।

यह बार और शराब दुकानें राज्य सरकार की नियमावली की अवहेलना भी करते हैं। इन सभी पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

युवा नेता वेदांत कौस्तव ने कहा कि धार्मिक स्थलों व शैक्षणिक संस्थानों के पास खुलेआम शराब बिक रही है। इस पर प्रशासन को जल्द से जल्द संज्ञान लेने की आवश्यकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker