ऑटो

Hyundai Venue के साथ Creta का भी फेसलिफ्ट मॉडल होगा लॉन्च

अगले एक-दो महीने में हो जाएगी लॉन्च

नई दिल्ली: Hyundai Venue के साथ Creta का भी फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च होने जा रहा है। जानकारों की माने तो यह अगले एक-दो महीने में लांच हो जाएगी।

मारुति सुजुकी की तरह ही ह्यूंदै मोटर्स भी अपनी पॉपुलर कारों को अपडेट कर रही है। 2022 ह्यूंदै क्रेटा तो अगले एक-दो महीने में लॉन्च हो जाएगी।

सबसे खास बात यह है कि इसमें बेहतर लुक के साथ ही अडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम के साथ ही ढेर सारे नए स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

दरअसल, हाल के दिनों में कई एसयूवी को एडीएएस के साथ पेश किया गया है, जिनसे ड्राइविंग के वक्त काफी सहूलियत मिलती है।

साउथ कोरियाई कार कंपनी ह्यूंदै मोटर्स इस साल अपनी कई पॉपुलर एसयूवी को अदास के साथ पेश करने वाली है।

बीते दिनों कंपनी ने न्यू जनरेशन ह्यूंदै टूकसन को अडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम के साथ पेश किया और अब आने वाले महीनों में 2022 ह्यूंदै क्रेटा फेसलिफ्ट, ह्यूंदै अल्कजार और नई ह्यूंदै वरना भी एडीएएस के साथ आएगी।

अपकमिंग क्रेटा फेसलिफ्ट के फ्रंट और रियर में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

2022 ह्यूंदै क्रेटा फेसलिफ् की संभावित खूबियों की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल, 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल जैसे इंजन ऑप्शंस मिलेंगे।

इसके साथ ही नई क्रेटा में 360 डिग्री कैमरा, ईएससी, अपडेटेड ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी के साथ ही अडेप्टिप क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट वॉर्निंग, लेन कीप असिस्ट जैसे लेवल 2 ऑटोनोमस ड्राइविंग असिस्टेंस और 6 एयरबैग्स समेत ढेर सारी खूबियां देखने को मिलेगी।

मौजूदा क्रेटा को भारत में 10.23 लाख रुपये से लेकर 17.94 लाख रुपये तक पेश किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker