AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्तार अंसारी के परिजनों से की मुलाकात, X पोस्ट पर कही ये बात

Digital Desk

Asaduddin Owaisi Meet Mukhtar’s Family : हैदराबाद (Hyderabad) से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी रविवार को देर रात माफिया और विधायक रहे मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के घर मोहम्मदाबाद (Mohmaddabad) पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने मुख्तार अंसारी के इस तरह जेल में मौत हो जाने को लेकर सवाल उठाए और मुख्तार अंसारी के बेटे समेत अन्य परिजनों को भी सांन्त्वना दी।

मुख्तार अंसारी के घर के बाहर प्रशासन ने चाक-चौबंद व्यवस्था कर रखी थी और जरूरत के लिए अन्य बलों की भी तैनाती थी। मुख्तार अंसारी के घर के बाहर काफी भीड़ भी है।

ओवौसी ने X पर किया पोस्ट

मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलकर ओवौसी ने X पर पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा कि,

‘आज मरहूम #मुख्तार_अंसारी के घर #गाजीपुर जाकर उनके खानदान को पुरसा दिया, इस मुश्किल वक्त में हम उनके खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं।

आगे उन्होंने लिखा कि,

इंशा अल्लाह इन अंधेरों का जिगर चीरकर नूर आएगा,

तुम हो ‘फिरौन’ तो ‘मूसा’ भी जरूर आएगा।

इलाज को तवज्जो नहीं देने का आरोप

बताते चलें जब बीते गुरुवार को मुख्तार अंसारी की मौत हो गई थी, तब भी Owaisi ने X पर पोस्ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।

मुख्तार अंसारी के कार्डियेक अरेस्ट से मौत के बाद AIMIM सांसद  Asaduddin Owaisi ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

उन्होंने X पर लिखे पोस्ट में मुख्तार अंसारी के इलाज को तवज्जो नहीं देने का आरोप लगाया था और इसे निंदनीय कहा था।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि, ‘इन्ना लिल्लाही वा इन्ना इलैही रजियून। अल्लाह से दुआ है के वो मुख़्तार अंसारी को मग़फ़िरह अदा करें, उनके ख़ानदान और उनके चाहने वालों को सब्र्-ए-जमील अदा करें।

गाजीपुर की अवाम ने अपने चहीते बेटे और भाई को को खो दिया। मुख्तार साहब ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया था के उन्हें ज़हर दिया गया था। बावजूद इसके, सरकार ने उनके इलाज पर तवज्जो नहीं दिया। निंदनीय और अफसोसजनक।

Share This Article