झारखंड

धनबाद में ASI 15 हजार घूस लेते गिरफ्तार

ASI Arrested Taking Bribe: ACB धनबाद ने साल का दूसरा ट्रैप करते हुए धनबाद के गोविंदपुर थाना में ASI के पद पर तैनात विक्रम कुमार (Vikram Kumar) को 15 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ धर दबोचा। गिरफ्तार ASI एक केस मैनेज करने के नाम पर रिश्वत ले रहा था।

बताया जाता है कि आवेदक भूली निवासी रौशन लाल अग्रवाल जो नीलामी की गाड़ियां खरीदा और बेचा करते है। उन्हें गोविंदपुर थाने में कांड संख्या 410/22 के संदर्भ में मोटरसाइकिल से सम्बंधित नोटिस देकर ASI विक्रम कुमार ने थाने बुलाया।

20 हजार रुपये बतौर रिश्वत की मांग

इसी दौरान ASI विक्रम कुमार ने रौशन को उक्त मामले में मदद करने के नाम पर उनसे 20 हजार रुपये बतौर रिश्वत (Bribe) की मांग की।

इसके बाद रौशन लाल अग्रवाल ने इसकी लिखित शिकायत ACB धनबाद को दी। जिसके बाद ACB ने मामले का सत्यापन के बाद आज बड़े ही नाटकीय ढंग से ASI विक्रम कुमार को धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र से आवेदक रौशन लाल अग्रवाल से 15 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

ACB की टीम ने एएसआई को गिरफ्तार करने के बाद उसे लेकर गोविंदपुर थाना और उसके आवास पर गई। मामले की छानबीन के बाद गिरफ्तार ASI को टीम ACB कार्यलय लेकर चली गई, जहां से उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker