झारखंड

बन्ना गुप्ता ने सरयू राय के खिलाफ किया मानहानि का केस, MP-MLA कोर्ट में…

चाईबासा: झारखंड में हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) और तेज-तर्रार निर्दलीय विधायक सरयू राय (Saryu Rai) के बीच लंबे समय से तल्खी बरकरार है।

तथाकथित अश्लील वीडियो और प्रतिबंधित पिस्टल रखने के आरोप को लेकर शनिवार को बन्ना गुप्ता ने चाईबासा के MP- MLA  कोर्ट में सरयू राय के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है।

गौरतलब है कि सरयू राय ने मंत्री बन्ना गुप्ता पर प्रोत्साहन राशि को लेकर आरोप लगाया था। उस पर भी मंत्री ने सरयू राय (Saryu Rai) पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। वाह मामला भी न्यायालय में प्रक्रियाधीन है। अब मानहानि का यह दूसरा मामला है।

आगे क्या होगा, तय करेगा कोर्ट

बन्ना गुप्ता के अधिवक्ता प्रकाश झा (Prakash Jha) ने बताया कि हम लोगों ने न्यायिक पदाधिकारी ऋषि कुमार के समक्ष स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का बयान दर्ज कराया है। साथ ही तथ्य भी प्रस्तुत कर दिए हैं। आगे क्या होगा, यह न्यायालय तय करेगा।

पहले सरयू को भेजा था नोटिस

विदित है कि विधायक सरयू राय ने पिछले दिनों राज्यपाल से मिलकर स्वास्थ्य मंत्री के अश्लील वीडियो और हथियार (Porn Videos and Weapons) रखने के मामले पर कार्रवाई करने की मांग की थी। इस बीच स्वास्थ्य मंत्री ने पहले सरयू राय को नोटिस भेजा था।

उचित जवाब नहीं मिलने पर बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) ने शनिवार को स्वयं चाईबासा पहुंचकर इस मामले में MP-MLA  कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker