झारखंड

बाराती बस की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

गढ़वा (Garhwa ) जिले में NH 75 पर भगत सिंह चौक (Bhagat Singh Chowk) के समीप शनिवार की रात करीब 10 बजे एक बाराती बस की चपेट में आने से सामाजिक कार्यकर्ता 60 वर्षीय मानिक चंद ठाकुर की मौत हो गयी है।

Garhwa Death of Old Man : गढ़वा (Garhwa ) जिले में NH 75 पर भगत सिंह चौक (Bhagat Singh Chowk) के समीप शनिवार की रात करीब 10 बजे एक बाराती बस की चपेट में आने से सामाजिक कार्यकर्ता 60 वर्षीय मानिक चंद ठाकुर की मौत हो गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार मानिक चंद अपने मित्र वीरेंद्र पाठक के साथ उनकी बाइक पर बैठकर एक वैवाहिक कार्यक्रम (Wedding Ceremony) से घर वापस लौट रहे थे।

इसी बीच घर पहुंचने से कुछ कदम पहले ही सड़क जाम होने की वजह से बाइक असंतुलित होकर पलट गयी और मानिक चंद बस के चक्का के नीचे आ गये। जिससे उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी।

वहीं घटना में घायल वीरेंद्र को इलाज के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

सामाजिक तत्वों ने बस में आग लगाने का किया प्रयास

उधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ करते हुए शव के साथ सड़क जाम कर दिया। उसी बीच भीड़ का फायदा उठाते हुए कुछ असामाजिक तत्वों ने बस में आग लगाने का भी प्रयास किया। लेकिन स्थानीय लोगों ने सूझबूझ से काम लेते हुए उनके मंसूबो पर पानी फेर दिया।

वहीं घटना की सूचना पाकर पहुंचे थाना प्रभारी ने लोगों को समझा-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग बस चालक को बुलाकर सजा दिलाने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान यातायात प्रभावित रहा।

रात लगभग 11 बजे पुलिस निरीक्षक रतन कुमार सिंह और CO बासुदेव राय अतिरिक्त पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और जाम हटाने का अनुरोध किया। उधर ग्रामीण मांगें पूरी होने तक वहां से हटने को तैयार नहीं थे।

उसके बाद Police ने हल्का बल प्रयोग करते हुए भीड़ को तितर-बितर कर यातायात बहाल कराया। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर Postmortem के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker