भारत

देशवासियों की आवाज को सुनने के लिए शुरु की गई ‘भारत जोड़ो यात्रा’: राहुल गांधी

कन्याकुमारी (तमिलनाडु)/नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former President Rahul Gandhi) ने कहा कि देशवासियों की आवाज को सुनने के लिए भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) शुरु की गई है।

राहुल ने बुधवार को कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा के शुभारंभ के दौरान कहा कि Congress देश को जोड़ने निकली है।

हम RSS-BJP की तरह भारत के लोगों की आवाज को दबाना नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम भारत के लोगों को सुनना चाहते हैं। इसी लिए हम यात्रा पर निकले हैं।

धमकियों से डरने वाली नहीं है: कांग्रेस

राहुल ने कहा कि BJP को लगता है कि वह प्रवर्तन निदेशालय (ED) और केन्द्रीय जांच एजेंसी के माध्यम से विपक्ष को सच कहने से डरा सकती है। लेकिन कांग्रेस केन्द्र (Congress Center) के इन धमकियों से डरने वाली नहीं है।

कन्याकुमारी से Congress की भारत जोड़ो यात्रा को आज राहुल गांधी ने हरी झंडी दिखाई है। गुरुवार सुबह से यात्रा शुरू हो जाएगी।

3570 KM की यह यात्रा 12 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों तक जाएगी। हर दिन यात्री लगभग 22 किलो मीटर का सफर तय करेंगे। इस दौरान वह जनसंपर्क करेंगे लोगों को कांग्रेस के विचारों से अवगत कराएंगे।

Congress के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former President Rahul Gandhi) ने कहा था कि नफरत और बंटवारे की राजनीति में उन्होंने अपने पिता को खो दिया। अब वह देश को खोना नहीं चाहते हैं। प्यार नफरत को जीत लेगा। आशा डर को हरा देगी। हम सब मिलकर इसे मात देंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker