बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

धर्मशाला: मैकलोड़गंज में आत्म हत्या करने वाले बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा के शव का शुक्रवार को उनके परिजनों और दोस्तों के धर्मशाला पंहुचने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव को उनके हवाले कर दिया गया।

आसिफ की बहन और कुछेक दोस्त शुक्रवार शाम को धर्मशाला पंहुचे। पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद इस मामले से पूरी तरह पर्दा उठ पाएगा।

मामला हाइप्रोफाइल होने के चलते पुलिस हर कदम पूरी एहतियात के साथ उठा रही है।

उधर आसिफ के आत्म हत्या मामले में पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि आसिफ यहां इंग्लैंड निवासी अपनी एक महिला मित्र के साथ रहते थे। इसके अलावा कुछ और महिलाएं भी उनके घर में अकसर आती थीं।

ये सभी विदेशी महिलाएं हैं और आसिफ की दोस्त भी थीं।

पुलिस ने ऐसी 2-3 महिलाओं की शिनाख्त की है और उसने पूछताछ का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन बताया जा रहा है कि उक्त महिलाएं पुलिस के साथ समन्वय नहीं बना रहीं हैं तथा पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं।

स्थानीय लोगों एवं सूत्रों के मुताबिक आसिफ शुरूआती दिनों में तो अकसर घर से बाहर निकलते थे, लेकिन कुछ माह से वह घर से बाहर कम ही निकलते थे।

हालांकि इसकी बजह कोरोना भी हो सकती है लेकिन फिर भी जिस तरह वह तनाव में रहते थे वह भी जांच का एक विषय है। लोगों के मुताबिक वह केवल अपने कुत्ते को घुमाने को ही घर से बाहर आता थे।

बताया जा रहा है कि लेनदेन को लेकर भी आसिफ कुछ परेशान रहते थे।

आत्महत्या के बाद वीरवार शाम को पुलिस ने मुबंई में रहने वाली आसिफ की दो बहनों को सूचित कर दिया था। दोनों बहनें और उसके स्वजन शाम करीब 4 बजे मुंबई से धर्मशाला मैक्लोड़गंज पहुंचे।

आसिफ के मकान मालिकों के मुताबिक वह भीड़-भाड़ और शोरशराबे से दूर यहां शांति के लिए आए थे। मकान मालिक संदीप कुमार कार कहना है कि उनका व्यवहार भी बहुत ही शांत था।

उन्हें देखकर ऐसा लगता ही नही था कि वह बॉलीवुड के स्टार थे। पिछले साल भी उन्होंने दिवाली हमारे साथ मनाई थी।

वह इन्सानियत की मिसाल थे। उनका कहना है कि बीते दिन जिस समय आसिफ ने यह कदम उठाया तो वह कोई भी घर पर नही थे। जिसका उन्हें मलाल रहेगा।

अभिनेता आसिफ बसरा पिछले करीब छह सालों से मैक्लोड़गंज में रह रहे थे।

उन्होंने यहां किराये पर दो मकान ले रखे थे। बीते दिन वीरवार दोपहर तक वे क्षेत्र में अपने कुत्ते के साथ घूमते नजर आए थे उसके बाद शाम को उनका शव छत पर कुत्ते के पट्टे से बांधकर लटका हुआ पाया गया था।

उधर पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों के हवाले कर दिया गया। मृतक के स्वजनों और उसकी महिला मित्र के ब्यान लिए जाऐंगे तथा उसी आधार पर मामले की जांच की जाएगी।

Back to top button