बिजनेस

Flipkart पर चल रहा बंपर Sale, जबरदस्त फीचर वाला Realme 9 खरीदिए का मौका

नई दिल्ली: अगर आप भी कम बजट में एक शानदार स्मार्टफोन (Smart Phone) खरीदने के लिए किसी सेल का इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका इंतजार खत्म हो गया है।

Flipkart पर बंपर सेल की शुरुआत हो चुकी है। इस सेल में आपको कई Smart Phone काफी सस्ते दामों में मिल रहे हैं। एक ऐसा ही स्मार्टफोन Realme 9 भी है।

इसे आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं। तो चलिये आपको भी बताते हैं कि आप इस स्मार्टफोन को कैसे सस्ता खरीद सकते हैं और आपको क्या tricks अपनानी होंगी।

Realme 9

realme 9 की कीमत

realme 9 (Sunburst Gold, 128GB) (6GB RAM) की MRP 20,999 रुपए है और आप इसे 19% डिस्काउंट के बाद 16,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5% Cashback मिल सकता है।

Realme 9

साथ ही इस पर Exchange Offer भी चल रहा है। पुराना स्मार्टफोन Flipkart को वापस करने पर आपको 16 हजार रुपए की छूट मिल सकती है।

यहां click कर आप इसे अभी 16,999 रूपये में खरीद सकते हैं

realme 9 के जबरदस्त स्पेसिफिकेशन

कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। साथ ही Accessories की आपको 6 महीने की वारंटी मिलती है।

आज order करने पर ये फोन 3 दिन के अंदर डिलीवर कर दिया जाएगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो realme 9 में 6GB RAM और 128GB Storage का ऑप्शन दिया जाता है। फोन में 6.4 inch Full HD+ AMOLED Display दिया गया है।

Realme 9

कैमरा क्वालिटी भी है शानदार

फोन के कैमरे को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिलने वाला है, जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का है।

साथ ही इसमें तगड़ा फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है। फोन में 16MP Front Camera मिलता है। इसमें 5000 mAh Battery दी गई है।

Realme 9

फोन में Qualcomm Snapdragon 680 Processor दिया गया है। यानी Phone की स्पीड को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है।अगर देखा जाए तो इतनी कम कीमत में यह एक जबरदस्त फीचर वाला स्मार्टफोन है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker