झारखंड

पलामू में बारातियों को लेकर वापस लौट रही बस पलटी, 12 घायल

बिहार के औरंगाबाद जिले के देव से बारातियों को लेकर वापस लौट रही गजना मईया नामक बस (BR45 P6203) शुक्रवार को पलामू जिले के हैदरनगर थाना (Haidernagar Police station) क्षेत्र के बिलासपुर गांव में नागबाबा चबूतरा के समीप पलट गई।

Bus Returning with Wedding Procession Overturned in Palamu: बिहार के औरंगाबाद जिले के देव से बारातियों को लेकर वापस लौट रही गजना मईया नामक बस (BR45 P6203) शुक्रवार को पलामू जिले के हैदरनगर थाना (Haidernagar Police station) क्षेत्र के बिलासपुर गांव में नागबाबा चबूतरा के समीप पलट गई।

आसपास के लोगों ने बस में फंसे सभी 12 बारातियों को बाहर निकाला और अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद पहुंचाया।

बारात भुनेश्वर प्रजापति के पुत्र अजय प्रजापति की थी और सभी बाराती गुरुवार को पतरिया से बिहार के देव गए थे। वापसी में पतरिया पहुंचने से एक किलोमीटर पहले ही यह घटना घट गई।

ग्रामीणों में इस बात को लेकर रोष था कि गत वर्ष ही सरगड़ा मोड़ (Sargada Mod) से वाया बिलासपुर, नौडीहा, सड़ेया गांव की सड़क मरम्मत कराई गई थी।

इसके बावजूद वर्तमान में इस पथ की माली हालत खराब होने और जगह-जगह गड्ढे में तब्दील होने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। उन्होंने संबंधित निर्माण कंपनी को काली सूची में डालने व कानूनी कार्रवाई करने की भी मांग की।

सूचना पर विधायक कमलेश सिंह, प्रतिनिधि अजित सिंह, योगेन्द्र सिंह उर्फ गुड़डू सिंह ने पहुंचकर सभी घायलों का हालचाल लिया।

उन्होंने पतरिया गांव के घायल बाराती अर्जुन प्रजापति (45), गोपाल प्रजापति (50), महेन्द्र प्रजापति (45), जितेन्द्र प्रजापति (40), कमलेश राम (35), दुर्गा प्रजापति (45) सहित अन्य से कुशलक्षेम लेने के बाद उन्हें पूर्ण स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मियों से भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि इनके समुचित इलाज में कहीं भी बाधा नहीं होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker