भारत

कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले 37 पर्यवेक्षक नियुक्त किए

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) से पहले कांग्रेस ने सभी 26 संसदीय क्षेत्रों में पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर दी है।

विभिन्न राज्यों के विधायकों समेत कुल 37 नेताओं को पार्टी के काम के लिए तैयार किया गया है। नेता ज्यादातर राजस्थान, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश से हैं।

कांग्रेस (Congress) ने चुनाव की तैयारी के लिए दिल्ली में बैठकें की हैं। राज्य और राष्ट्रीय दोनों नेता इस पर विचार कर रहे हैं।

सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय कांग्रेस नेतृत्व ने अपनी गुजरात यूनिट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर व्यक्तिगत हमले करने से परहेज करने के लिए कहा है।

पार्टी महामारी के दौरान राज्य सरकार की विफलता को उजागर करेगी

कांग्रेस टास्क फोर्स (Congress Task Force) ने सोमवार को बैठक की, जो पांच घंटे चली। इसमें गुजरात के नेताओं को राज्य में पिछले 27 वर्षो से शासन कर रही भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए विधानसभा चुनाव के लिए एकजुट होकर तैयारी करने को कहा गया।

रणनीति के हिस्से के रूप में, पार्टी विशेष रूप से कोविड महामारी (Covid Pandemic) के दौरान राज्य सरकार की विफलता को उजागर करेगी।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा, के.सी. टास्क फोर्स की बैठक में के.सी. वेणुगोपाल, रणदीप सुरजेवाला, अजय माकन, पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार सुनील कानूनगोलू (Election Strategist Sunil Kanungolu) मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker