बिहार

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे बोले, मोदी को झूठ बोलने का अधिकार प्राप्त है, बोलते रहते हैं…

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने पटना में Press Conference को संबोधित करते हुए तमाम सियासी मुद्दों पर खुलकर अपनी राय जाहिर की।

Congress Mallikarjun Kharge : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने पटना में Press Conference को संबोधित करते हुए तमाम सियासी मुद्दों पर खुलकर अपनी राय जाहिर की।

इस दौरान महागठबंधन में शामिल सभी दलों के नेता उपस्थित रहे।

इंडिया गठबंधन के PM चेहरे के सवाल के जवाब में खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री के चेहरे को लेकर कोई परेशानी नहीं है। गठबंधन के लोग बैठकर विचार करेंगे और जिनका नाम तय होगा, वह इंडिया गठबंधन की तरफ से देश का प्रधानमंत्री बनेगा।

उन्होंने आगे कहा कि पहले भी हम लोगों ने गठबंधन की सरकार सफलतापूर्वक चलाई है और कई अच्छी योजनाएं भी लाई है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर देश में गठबंधन की सरकार बनती है तो CBI और ED की ओर से जो मामले दर्ज किए गए हैं, उन्हें वापस लिए जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि जो मामले कानून सम्मत दर्ज किए गए हैं, वो चलेंगे।

उन्होंने प्रधानमंत्री Narendra Modi पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनको झूठ बोलने का अधिकार प्राप्त है और बोलते रहते हैं।

वे बेरोजगारी और महंगाई तथा किए गए वादों को लेकर कुछ नहीं बोल रहे, केवल धर्म और हिन्दू-मुसलमान की बात कर रहे हैं। जनता उनके बांटने की नीति को समझ गई है। महंगाई और बेरोजगारी को लेकर लोग परेशान और गुस्से में हैं।

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा और मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर खड़गे ने सफाई पेश करते हुए कहा कि सैम पित्रोदा ने खुद इस्तीफा दिया और कांग्रेस ने उसे स्वीकार भी कर लिया, इसके बाद बात खत्म हो गई।

वहीं मणिशंकर अय्यर के बयान पर उन्होंने कहा कि BJP का काम ही पुराने बयानों को हवा देना है। वे सभी बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश करती रहती है।

खड़गे ने पांच किलो मुफ्त अनाज दिए जाने पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम लोग 35 किलो अनाज देते थे, लेकिन कभी इसका प्रचार नहीं किया। BJP इसके जरिए चुनावी लाभ लेने की जुगत में जुटी हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker