भारत

BJP नेता का विवादित बयान, क्या- अल्लाह बहरा है क्या जो आप…

नई दिल्ली: कर्नाटक (Karnataka) में BJP नेता केएस ईश्वरप्पा (KS Eshwarappa) विवादित बयान देकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। BJP नेता ईश्वरप्पा ने मुस्लिमानों की अजान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है।

जिस पर राजनीति सियासी गरमा सकती है। उन्होंने कहा कि क्या अल्लाह बहरा है जो आप माइक पर चिल्लाते हैं। उन्होंने कहा कि अजान की आवाज से मेरा सिरदर्द होता है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, ईश्वरप्पा (Eshwarappa) एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी पास की मस्जिद से अजान शुरू हो गई।

उन्होंने कहा कि मैं जहां भी जाता हूं, यह अजान मुझे सिरदर्द देती है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला आने वाला है, आज नहीं तो कल अजान का अंत हो जाएगा।

मंदिरों में हम लाउडस्पीकर इस्तेमाल नहीं करते

ईश्वरप्पा ने कहा कि PM मोदी ने सभी धर्मों का सम्मान करने के लिए कहा है, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि क्या अजान के दौरान लाउडस्पीकर का इस्तेमाल करने पर ही अल्लाह नमाज सुनेंगे। हिंदू भी मंदिरों में भजन और प्रार्थना करते हैं।

हम उनसे ज्यादा धार्मिक हैं और यह भारत माता हैं जो धर्मों की रक्षा करती हैं, लेकिन अगर आप कहेंगे कि अल्लाह केवल तभी सुनता है जब आप माइक का इस्तेमाल करते हैं तो मैं ये जरूर पूछूंगा कि क्या वह बहरा है?

टीपू सुल्तान को मुस्लिम गुंडा कह चुके हैं ईश्वरप्पा

ईश्वरप्पा इस तरह के बयान पहले भी दे चुके हैं। इससे पहले उन्होंने 18वीं शताब्दी के मैसूर के शासक टीपू सुल्तान को मुस्लिम गुंडा कहा था।

पिछले साल एक कांट्रैक्टर (Contractor) के सुसाइड (Suicide) करने के बाद उन्हें मंत्री पद छोड़ना पड़ा था। Contractor ने अपने आखिरी मैसेज में ईश्वरप्पा को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker