प्रेमी जोड़े को रस्सी से बांधकर पीटने के मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

News Desk

घटना में प्रयुक्त रस्सी व वीडियो रिकॉर्डिंग में इस्तेमाल किया गया मोबाइल जब्त

Police Arrest Four Accused : गढ़वा(Gadwa) मंगलवार को नगर ऊंटारी थाने(Nagar Untari Police Station)की पुलिस ने बिलासपुर(Bilaspur)में रस्सी से बांधकर प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई के मामले में चार आरोपियों को दबोच लिया है।

साथ ही घटना में प्रयुक्त रस्सी और घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग(video recording) में प्रयुक्त मोबाइल (mobile)को जब्त कर लिया है। आरोपियों ने घटना में संलिप्तता स्वीकार कर ली है। इसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया है।

एसडीपीओ सत्येंद्र नारायण सिंह(SDPO Satyendra Narayan Singh) ने बुधवार को नगर ऊंटारी थाने(Nagar Untari Police Station)) में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े को कुछ ग्रामीणों ने रस्सी में बांधकर पीटा।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर वायरल(viral) होने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह(Inspector Ratan Kumar Singh) के नेतृत्व में गठित टीम ने जांच की।

जांच के बाद पुलिस(police) ने चार लोगों दिलीप कुमार, धर्मेंद्र विश्वकर्मा, चंदन विश्वकर्मा और सुखदेव विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ(SDPO) ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

अगर इस तरह के मामले सामने आते हैं तो लोग सबसे पहले गांव के मुखिया, बीडीसी(BDC) और पुलिस(POLICE) को तत्काल सूचना दें। प्रशासन अपने स्तर से तत्काल एक्शन लेगा।

हमें Follow करें!

x