झारखंड

CCL क्वार्टर में फंदे पर लटकी मिली जूनियर इंजीनियर की डेड बॉडी, जांच में…

जिले के रजरप्पा CCL क्वार्टर में कनीय अभियंता सुधांशु कुमार का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला। सुधांशु कुमार गोला प्रखंड में पंचायती राज विभाग में कार्यरत थे।

CCL Employee Suicide: जिले के रजरप्पा CCL क्वार्टर में कनीय अभियंता सुधांशु कुमार का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला। सुधांशु कुमार गोला प्रखंड में पंचायती राज विभाग में कार्यरत थे। वे रजरप्पा (Rajrappa) से ही प्रतिदिन गोला स्थित कार्यालय जाते थे। पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या (Suicide) मान रही है लेकिन जांच के बाद ही वस्तु स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

इस मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ SDPO परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार की रात से ही सुधांशु अपने परिजनों का फोन भी नहीं रिसीव कर रहे थे।

शनिवार को जब काफी देर तक उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो आसपास के लोगों को संदेह हुआ। सुधांशु के परिजनों ने रजरप्पा पुलिस को इस बात की सूचना दी।

पुलिस जब रजरप्पा प्रोजेक्ट 1 बी /2 क्वार्टर पहुंची तो वहां फंदे से लटकता हुआ शव मिला। 16 फरवरी को वह ड्यूटी से आने के बाद क्वार्टर में ही थे। पुलिस ने शव को Post Mortem के लिए भेजा दिया है।

SDPO परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि जिस क्वार्टर में कनीय अभियंता का शव बरामद हुआ है, वह क्वार्टर रजरप्पा के टाउनशिप में कार्यरत बड़कीपोना निवासी किरण महतो रजरप्पा के नाम पर आवंटित है।

मृतक के परिजन समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

घटना की सूचना मिलने पर BDO संजय कुमार सांडिल्य घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना पर दुःख प्रकट किया और कहा कि JE सुधांशु पर काम का किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं था। वे क्षेत्र में एक अच्छे अधिकारी के रूप में कार्य कर रहे थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker