झारखंड

… और इस तरह ट्रांसपोर्टर की गाड़ी से चार लाख नकद और लैपटॉप ले उड़े चोर…

धनबाद (Dhanbad) में छिनतई और चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अलग-अलग अंदाज में लोगों को चकमा देकर शातिर बदमाश लोगों से लूट और छिनतई की घटना को अंजाम देने में लगे है।

Dhanbad Theft: धनबाद (Dhanbad) में छिनतई और चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अलग-अलग अंदाज में लोगों को चकमा देकर शातिर बदमाश लोगों से लूट और छिनतई की घटना को अंजाम देने में लगे है।

ताजा मामला Dhanbad सदर थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पाश का है, जहां गुरुवार को बैंक मोड़ निवासी गुलशन कौर जो पेशे से एक Transporter है उन्हें अपराधियों ने चकमा देकर उनकी गाड़ी से चार लाख रुपये नगद और एक Laptop उड़ा लिया।

मामले पर जानकारी देते हुए गुलशन कौर ने बताया कि बैंक मोड़ अपने आवास से वह पांच लाख रुपये नगद लेकर आए थे निकले थे। ड्राइवर को एक लाख रुपये देकर बैंक में जमा करने भेजा था और वह खुद गाड़ी में ही थे। तभी एक शख्स आया और उनके कार के शीशे में नॉक कर कुछ गिरने का इशारा किया।

इसपर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। इसके बाद फिर एक शख्स ने इशारा किया। इसके बाद वह गाड़ी से उतरे, लेकिन उन्हें नीचे कुछ भी नहीं मिला। इतने में वहां पहुंचे उनके ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी में रखा पैसा गायब है।

इसके बाद घटना की सूचना पर तत्काल Dhanbad थाना प्रभारी राजेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस CCTV फुटेज भी खंगाले रही है। पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker