बिहार

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू-तेजस्वी के खिलाफ ED फिर समन, इस तारीख को…

ED Summons Against Lalu-Tejashwi: राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जमीन के बदले रेलवे में नौकरी घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव को अपने पटना कार्यालय में पूछताछ के लिए पेश होने को लेकर फिर से समन जारी किया है।

लालू प्रसाद और तेजस्वी को नया समन जारी

आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को दी जानकारी में बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने इस महीने के अंत में जमीन के बदले रेलवे में नौकरी के कथित घोटाले से जुड़े Money Laundering मामले की जांच के मामले में लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को पटना कार्यालय में उपस्थित होने के लिए नया समन (Summon) जारी किया है।

लालू प्रसाद को 29 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया है, जबकि तेजस्वी यादव को 30 जनवरी को बुलाया गया है।

दोनों को ED कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया

जांच एजेंसी की टीम समन (Summon) देने के लिए लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आधिकारिक आवास पर गई थी। समन के मुताबिक राजद प्रमुख और तेजस्वी यादव को पटना के बैंक रोड स्थित ED कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

इस मामले में पूछताछ के लिए पूर्व में जारी समन पर दोनों पेश नहीं हुए थे। जमीन के बदले नौकरी घोटाला उस समय का है, जब लालू प्रसाद प्रसाद संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA वन) सरकार में रेल मंत्री थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker