बिहार

जेडीयू से रिजाइन करने के बाद जगदानंद के बेटे अजित ने पार्टी पर किया हमला, कहा…

बिहार RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के बेटे अजित कुमार सिंह ने बीते दिनों JDU से इस्तीफा दिया था। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बड़ा हमला बोला है।

Jagadanand’s son Ajit attacks on JDU: बिहार RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के बेटे अजित कुमार सिंह ने बीते दिनों JDU से इस्तीफा दिया था। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बड़ा हमला बोला है।

अजित कुमार सिंह ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जेडीयू हाईकमान ने नीचे के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बिना विचार-विमर्श किए भाजपा के साथ गठबंधन किया। निचली इकाई के कार्यकर्ता असमंजस की स्थिति में हैं और JDU के पुराने कार्यकर्ता निराशा में नजर आ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री Narendra Modi की तरफ से विशेष राज्य का दर्जा को लेकर अब तक कोई गारंटी नहीं मिली है। सीएम नीतीश कुमार की जेडीयू और लोजपा (रामविलास) ने इन मुद्दों पर चुप्पी साध रखी है।

बिहार को लेकर अब तक कोई घोषणा नहीं की गई है। बिहार का मतलब सिर्फ पांच किलो राशन तक सीमित है। भाजपा खुलेआम देश का सांप्रदायिकरण कर रही है। चुनाव आयोग के साथ-साथ जेडीयू इस मामले पर चुप है।

उन्होंने आगे कहा कि JDU और लोजपा (रामविलास) ने अब तक अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है। क्या JDU ने BJP के घोषणा पत्र को अपना मान लिया है?

इंडिया गठबंधन को समर्थन देने का ऐलान करते हुए अजीत कुमार सिंह ने कहा कि NDA के खिलाफ इंडिया गठबंधन के समर्थन में जो भी उम्मीदवार होंगे, हम उसका समर्थन करेंगे। RJD नेता तेजस्वी यादव के बगैर बिहार की राजनीति की कल्पना नहीं की जा सकती। तेजस्वी यादव बिहार की सियासत के अहम किरदार हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker