बड़े भैया का रोल करेंगे सलमान खान, ‘कभी ईद-कभी दीवाली’ की कहानी लीक

मुंबई: कोरोना वायरस का संकट कम होते ही बालीवुड ‎फिल्म निर्माताओं के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्टिव हो गए हैं।

फिल्म ‘राधे’ के बाद सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए इंतजार कर रहे हैं।

‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में आयुष शर्मा के साथ काम करने के बाद, सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में अपने बहनोई (आयुष शर्मा) के साथ फिर दिखाई देंगे।

फिल्म के नाम को लेकर चर्चाएं हैं कि फिल्म का नाम जल्द बदलकर ‘भाईजान’ रखा जा सकता है। एक्शन से भरपूर इस सोशल कॉमेडी का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं।

फिल्म में जहीर इकबाल भी नजर आने वाले हैं।फिल्म को लेकर चर्चाएं हैं कि सलमान खान फिल्म में जहीर-आयुष बड़े भाई के किरदार में नजर आएंगे।

‘कभी ईद कभी दीवाली’ उर्फ ​​’भाईजान’ का आधार तीन भाइयों की कहानी है।

कहानी मजेदार इसलिए हैं, क्योंकि उनके छोटे भाइयों की शादी नहीं हो सकती क्योंकि घर में सबसे बड़ा अभी तक अविवाहित है।

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में आयुष और जहीर को लाने का विचार सलमान का था।

सोर्स ने बताया कि सलमान का मानना ​​है कि रील में भावनाएं वास्तविक तब होती हैं, जब कोई वास्तविक जीवन में भी ऐसा ही बंधन साझा करता है। आयुष और जहीर के साथ उनका बॉन्ड अच्छा है।

उन्होंने इस बारे में अपने विचार निर्देशन फरहाद सामजी के सामने रखें तो वह सलमान से सहमत हो गए। तीन भाइयों की केमिस्ट्री को फरहाद सामजी की फिल्म की हाइलाइट बताया जा रहा है। फिल्म में फीमेल रोल के लिए पूजा हेगड़े का नाम सामने आ रहा है।

ये फिल्म ड्रामा, रोमांस, एक्शन, इमोशन और सेल्फ-डिस्कवरी से भरपूर कॉमेडी की कहानी है।

हालांकि फिल्म के नाम को ‘भाईजान’ में बदला जा सकता है, लेकिन फिल्म का मूल संदेश वही है- ‘विविधता में एकता का जश्न मनाएं’ और सलमान का किरदार भी दर्शकों को पुराने प्रेम की याद दिलाएगा, जो हमेशा नफरत पर प्यार के लिए खड़े रहे।

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर अब धीरे-धीरे कम हो रही है। देश भर के अलग-अलग हिस्सों में लगे लॉकडाउन को अब धीरे-धीरे खोला जा रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना का कहर मचा तो महाराष्ट्र सरकार ने भी फिल्म और टीवी सब पर रोक लगा दी थी, हालांकि अब कोरोना के मामले कम होने को बाद सरकार ने दोबारा से शूटिंग के लिए इजाजत दे दी है। अब जल्द ही फिल्मों को सेट पर एक बार फिर से लाइट-कैमरा एक्शन की गूंज सुनाई देगी।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button