झाड़ू-पोंछा लगाती, पर किसी से पैसा नहीं मांगती

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने कैसे अकेले मसाबा गुप्ता को पाला और इसमें उन्हें कितनी कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ा।

नीना गुप्ता ने कहा कि वह किसी से कोई भी मदद नहीं लेना चाहती थीं और इसलिए मसाबा को पालने के लिए कोई भी काम करने के लिए तैयार थीं।

नीना ने कहा कि उन्हें कोई भी काम करने में कोई शर्म नहीं आती क्योंकि उनकी मां ने उन्हें हमेशा इंडिपेंडेंट बनकर अपना रास्ता बनाने की सीख दी थी।

नीना ने इस मुद्दे पर आगे बात करते हुए कहा कि मसाबा को पालने के लिए अगर उन्हें झाड़ू-पोंछा लगाने या बर्तन साफ करने का काम भी करना पड़ता तो वह करतीं मगर किसी से पैसा नहीं मांगतीं।

उन्होंने कहा कि जब आप प्यार में होते हैं कि यह नहीं सोचते हैं कि आगे क्या होगा। नीना ने कहा कि मसाबा को पालने के लिए उन्होंने अपने भाई, पिता या दोस्तों से एक पाई तक नहीं ली है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता हाल में रिलीज फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में थे।

अब नीना गुप्ता विकास बहल के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और पवेल गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

मालूम हो ‎कि नीना गुप्ता इस समय सातवें आसमान पर हैं। नीना को लगातार एक से बढ़कर एक किरदार मिल रहे हैं जिन्हें वह बेहतरीन तरीके से निभा रही हैं।

एक समय था जब नीना गुप्ता के पास काम नहीं था और उन्होंने सोशल मीडिया पर काम के लिए गुहार लगाई थी। अब नीना गुप्ता के निभाए किरदारों को खूब तारीफ मिल रही है।

नीना गुप्ता अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ के कारण ज्यादा चर्चा में रही हैं। नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा हैं। नीना और विवियन की कभी शादी नहीं हुई और उन्होंने मसाबा को अकेले ही पाला है।

Back to top button