हम पति-पत्नी की तरह लंबे समय तक साथ रहे, पर नुसरत को शादी-शुदा जिंदगी में कोई दिलचस्पी नहीं: निखिल

मुंबई: टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

नुसरत जहां ने पति निखिल जैन पर आरोप लगाते हुए खुलासा किया था कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी, जो भारत में मान्य नहीं है।

इसके अलावा, यह क्योंकि दो अलग-अलग धर्मों के लोगों के बीच शादी थी, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। ऐसे में तलाक का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

कानूनी तौर पर यह शादी वैध नहीं है, बल्कि ये एक लिव इन रिलेशनशिप थी। अब निखिल जैन ने शादीशुदा जीवन, उन पर और परिवार पर लगाए गए नुसरत द्वारा इल्जामों पर बयान जारी किया है।

करीब एक पेज के इस बयान में उन्होंने अपनी बात खुलकर रखी। उन्होंने लिखा प्यार नहीं था, फिर भी मैंने नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसे उन्होंने खुशी-खुशी स्वीकार किया था।

हम तुर्की गए थे वेडिंग के लिए। सन 2019 में हमने शादी की और कोलकाता में रिसेप्शन दिया।

निखिल ने आगे लिखा-हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहे और सोसाइटी को भी हमने अपना इसी तरह परिचय दिया। मैंने अपना पूरा समय और बाकी की चीजें एक पति की तरह इनवेस्ट कीं।

दोस्त, परिवार और करीबी लोग सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया। मैंने उन्हें हमेशा बिना किसी लालच के सपोर्ट किया है।

हालांकि शादी के कुछ ही समय बाद उनके बर्ताव में मेरे और शादीशुदा जीवन के प्रति बदलाव आने शुरू हो गए।

सन 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदलने लगे जिसका कारण केवल वही जान सकतीं थी। मेरी पत्नी के व्यवहार में इतना बदलाव आने लगा कि एक बार को मैं भी सोच में पड़ गया था।

इसके साथ ही निखिल ने कहा-जब हम साथ रह रहे थे तो मैंने कई बार उन्हें शादी रजिस्टर करवाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मेरी बात को इग्नोर कर दिया।

उल्लेखनीय है कि 19 जून 2019 को नुसरत जहां और निखिल जैन शादी के बंधन में बंधे थे। उससे पहले दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया।

शादी की रस्में तुर्की में हुईं जहां परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे। बाद में कपल ने कोलकाता में एक रिसेप्शन का आयोजन किया।

इस रिसेप्शन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची थीं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Back to top button