झारखंड

रांची सिल्ली के पूर्व विधायक अमित महतो के खिलाफ थाने में प्राथमिकी

रांची : सिल्ली के पूर्व विधायक अमित महतो (MLA Amit Mahto) के खिलाफ धुर्वा थाने (Dhurwa Police Station) में प्राथमिकी सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी मनिंद्र भगत की ओर थाने में प्राथमिकी दर्ज (FIR) कराई है।

इस संबंध में थाने में दिए गए आवेदन में आरोप लगाया गया है कि बीते 3 अगस्त को अमित महतो और करण महतो ने खतियानी झारखंडी पार्टी के बैनर तले अपने 300 समर्थकों के साथ विधानसभा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया था।

उस मार्ग को जाम कर विरोध प्रदर्शन करने से रोका

इस दौरान पूर्व MLA ने अपने समर्थकों के साथ वहां पर जमकर प्रदर्शन भी किया। हालांकि उन्हें मौके पर मौजूद पदाधिकारियों द्वारा उस मार्ग को जाम कर विरोध प्रदर्शन (Protest) करने से रोका भी गया था। उन्हें यह भी कहा गया था कि प्रदर्शन के लिए स्थल चिहिन्त है।

वहां पर चले जाएं, लेकिन पूर्व MLA समेत उनके समर्थकों ने पदाधिकारियों की बात मानने से इंकार कर दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने असंसदीय भाषा का भी प्रयोग किया है।

रास्ता अवरूद्ध होने से उस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान सरकारी कार्य (Official business) में बाधा भी उत्पन्न हुई है, जिसके बाद पूर्व विधायक (MLA) के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज (FIR) कराई गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker