क्राइमझारखंड

पूर्व मुखिया पिंकी कुमारी ने BDO पर लगाया धमकाने का आरोप

धनबाद: बाघमारा प्रखंड (Baghmara Block) के खरखरी पंचायत (Kharkhari Panchayat) की पूर्व मुखिया पिंकी कुमारी ने बाघमारा BDO सुनील कुमार प्रजापति के विरुद्ध मधुबन थाने (Madhuban Police Station) में लिखित शिकायत देकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

पिंकी कुमारी ने अपनी शिकायत में BDO पर गंभीर आरोप लगाया है। शिकायत में कहा है कि अंबेडकर आवास आवंटन के मुद्दे पर बातचीत के दौरान BDO ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए धमकाया।

BDO ने आरोप को निराधार बताया

इस मामले में पूछे जाने पर BDO ने आरोप को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुखिया पर गबन (Embezzlement) का आरोप है। जल्द ही जांच रिपोर्ट आ जाएगी।

अपने खिलाफ होने वाली संभावित कानूनी कार्रवाई (Legal Action) से बौखलाकर पूर्व मुखिया द्वारा उल्टा सीधा कदम उठाया जा रहा है। मामले में थाना प्रभारी चंदन कुमार (Chandan Kumar) ने बताया आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है।

मालूम हो कि पूर्व मुखिया पिंकी कुमारी व उसके पति विजय पासवान पर दो दिनों पूर्व पंचायत सेवक काशीनाथ रजवार द्वारा साजिश के तहत डरा धमका कर Blank Cheque में साइन करवा कर 17,51,900 रुपया की अवैध निकासी का आरोप लगाते हुए मधुबन थाना में कांड अंकित कराया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker