झारखंड

रांची में जमीन कारोबारी कमल भूषण हत्याकांड मामले में चार गिरफ्तार

डब्लू और राहुल रिश्ते में पिता-पुत्र है

रांची: जमीन कारोबारी कमल भूषण (Kamal Bhushan) हत्याकांड मामले में रांची पुलिस ने चार लोगों गिरफ्तार किया है।

एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा (Surendra Kumar Jha) की विशेष टीम ने नामजद आरोपितों को दिल्ली से पकड़ा है। गिरफ्तार आरोपितों में डब्लू कुजूर, राहुल कुजूर सहित चार लोग शामिल है।

डब्लू और राहुल रिश्ते में पिता-पुत्र है। दोनों को दिल्ली के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम दोनों को अपने साथ लेकर रांची के लिए रवाना हो चुकी है।

कमल भूषण की गोली मारकर की गई थी हत्या

इसकी पुष्टि एक वरीय अधिकारी ने की है। उन्होंने कहा कि कुछ देर होता तो अपराधी दिल्ली छोड़कर दूसरे राज्य निकल जाते। वक्त पर अपराधियों को दिल्ली स्थित बस अड्डे से दबोच लिया गया।

बताया जा रहा है कि कमल भूषण हत्याकांड मामले में रांची पुलिस की टीम ने झारखंड के अलावा छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल और दिल्ली में छापेमारी की है।

इस हत्याकांड में शामिल कई अन्य अपराधी फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए रांची पुलिस संभावित ठिकाने पर छापेमारी (Raid) कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बीते 30 मई को सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के रातू रोड स्थित अंतन टावर के पास जमीन कारोबारी कमल भूषण की गोली मारकर हत्य़ा कर दी गई थी।

इस मामले में कमल भूषण के पुत्र पवन कुमार आर्या के बयान पर सुखदेवनगर थाने में चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

दर्ज प्राथमिकी में पवन ने डब्लू कुजूर, उसकी पत्नी सुशीला कुजूर, पुत्र राहुल कुजूर और चाचा छोटू कुजूर पर उनके पिता की हत्या (Murder) करने की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker