क्राइमझारखंड

गिरिडीह : मंदिर से सटे पीपल के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

गिरिडीह : देवरी थाना क्षेत्र के बिराजपुर गांव (Birajpur Village) में आज 16 जनवरी को मंदिर के बगल में स्थित एक पीपल के पेड़ पर फंदे से झूलता हुआ एक युवक का शव (Dead Body) बरामद किया गया।

मृतक की पहचान देवरी गांव निवासी 30 वर्षीय रंजीत गिरी पिता बद्री गिरी के रूप में हुई है। मृतक के पिता बद्री गिरी (Badri Giri) ने बताया कि उसका पुत्र रंजीत दो दिन पहले अपनी बहन से मिलने बटपार गांव गया हुआ था‌।

15 जनवरी रविवार की शाम उसने फोन कर घऱ लौटने की जानकारी दी थी। लेकिन देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा। और 16 जनवरी की सुबह उसका शव (Dead Body) पीपल के पेड़ से लटकता हुआ पाया गया। इस पूरे मामले में पिता ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए जांच की मांग की है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही देवरी थाना से एएसआई राधेश्याम चौधरी (ASI Radheshyam Chowdhary) घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है। यह हत्या है या आत्महत्या (Suicide) यह अभी नहीं बताया जा सकता। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में हैं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की पुष्टि हो पाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker