झारखंड

यह कैसी मां, रो रहा था दुधमुहां बच्चा तो आक्रोश में आई और गला दबा कर…

Giridih Mother Killed His Child: मां बच्चों के लिए क्या-क्या नहीं करती है। रोते हुए बालक को चुप कराने के लिए क्या-क्या जतन नहीं करती है, पर यह कैसी मां है, जो 2 साल के अपने दुधमुंहे बच्चे के रोते रहने से भड़क गयी और गला दबाकर हमेशा के लिए उसे मौत (Death) की नींद सुला दिया।

बेंगाबाद थाना (Bengabad Police Station) क्षेत्र के गो लगो में दो वर्ष के इस बच्चे को रोने की सजा जान की कीमत देकर चुकानी पड़ी। हालांकि, महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

रोजन अंसारी उर्फ जब्बार के पुत्र निजामुद्दीन की शादी छह साल पूर्व पचंबा थाना क्षेत्र के सुग्गासार गांव की युवती अफसाना खातून के साथ हुई थी। निजामुद्दीन मूक-बधिर है, उसे दो पुत्र थे। बड़ा पुत्र चार साल का, जबकि छोटा पुत्र दो साल का।

गुरुवार की रात पति -पत्नी के बीच किसी बात को लेकर नोक झोंक हुई। पति को कमरे से बाहर कर महिला ने अपने छोटे पुत्र के साथ अंदर से दरवाजा बंद कर लिया, परिजनों के अनुसार महिला किसी से फोन से बात कर रही थी।

इस दौरान बालक रो रहा था। परिजनों के अनुसार उसे चुप कराने की बजाय महिला भड़क गयी और गला दबाकर उसकी जान ले ली।

क्या कहती है महिला

इधर, आरोपी महिला अफसाना खातून का कहना है कि पति से नोक-झोंक में वह गुस्से में थी। वह फोन पर किसी से बात कर रही थी। इस दौरान बच्चा जोर-जोर से रो रहा था।

गुस्से में पहले तो बच्चा की हाथ से पिटाई कर दी और किनारे धकेलने के चक्कर में जोर से धक्का दे दी तो बच्चा बेड से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गयी। हत्या का उसका कोई इरादा नहीं था।

इधर, महिला के ससुर रोजन अंसारी का कहना है कि उसके मायके वाले उत्तर प्रदेश में मजदूरी करते हैं। कुछ दिन पहले उसकी बहु भी यूपी से लौटी है।

वहां से आने के बाद किसी से फोन से बात करते रहती है। कहा कि फोन के चक्कर में बच्चे की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी। बच्चे के गले पर दाग है। इससे परिजन बच्चे के गला दबाकर हत्या करने का दावा कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker