Uncategorized

पारिवारिक विवाद में दंपती ने नवजात के साथ दे दी जान, पत्नी व बच्चे की मौत…

Palamu Suicide Case : जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के नामुदाग में पारिवारिक विवाद (Family Dispute) में दंपति ने नवजात के साथ Suicide कर लिया। पत्नी और बच्चे की मौत घर पर हुई, जबकि पति ने MRMCH में इलाज के दौरान गुरुवार की शाम दम तोड़ा।

तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतकों में योगेंद्र भुइयां (25), सविता देवी (20) और उसके डेढ़ माह के बच्चे इशु शामिल हैं।

बताया जाता है कि कपड़े खरीदने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। नामुदाग की पंचायत समिति सदस्य अनरवा देवी व योगेंद्र भुइया के पिता सहदेव भुइयां ने बताया कि योगेंद्र पिछले चार-पांच महीने से अपने ससुराल नामुदाग में रह रहा था।

इलाज के दौरान योगेंद्र की भी मौत हो गई

दो महीने पहले उसकी पत्नी को प्रसव हुआ था। गुरुवार की सुबह खबर मिली कि योगेंद्र भुइयां की पत्नी और उसके बच्चे की मौत हो गई है। योगेंद्र भुइया को MRMCH लाया गया है। इलाज के दौरान योगेंद्र की भी मौत (Death) हो गई।

बताया कि रात में सभी लोग खाना खाकर सो गए थे, लेकिन सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो लोग उठाने के लिए गये। बार-बार आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो लोग दरवाजा तोड़कर अंदर गये तो देखा कि सविता देवी और उसका बच्चा मृत पड़ा है, जबकि योगेंद्र भुइयां की स्थिति काफी खराब है।

योगेंद्र भुइया को पहले छतरपुर अस्पताल (Chhatarpur Hospital) लाया गया, लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker