झारखंड

हजारीबाग : मोनिका मौत मामले में वसूली एजेंटों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मार रही छापे, लेकिन हाथ खाली!

हजारीबाग: जिले में मोनिका मौत मामले (Monica Death Case) को लेकर जिले की पुलिस सख्त हो गई है। इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी (Raid) की कार्रवाई कर रही है।

हालांकि अभी उसे कुछ हाथ नहीं लगा है। इस वारदात को अंजाम देने का आरोप वसूली Agents पर लगा है।

सबकी गिरफ्तारी के लिए इचाक पुलिस उनके संभावित ठिकानों (Potential Destinations) पर लगातार छापामारी कर रही है। हालांकि घटना को हुए सात दिन बीत चुके हैं।

गर्भवती बेटी की मौत से हर कोई सदमे में

थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपी वसूली Agents को गिरफ्तार किया जाएगा। इससे पूर्व नामजद आरोपी रोशन कुमार देव उर्फ रोशन सिंह पुनई को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेजा जा चुका है।

उन्होंने कहा कि आरोपी किसी भी कीमत पर नहीं बचेंगे। पुलिस गिरफ्तारी को लेकर पूरी तरह सतर्क है। इधर गर्भवती बेटी (Pregnant Daughter) की दर्दनाक मौत का सदमा मोनिका की मां रेखा देवी सहन नहीं कर पा रही है।

रिकवरी एजेंटों के कारण उसकी बेटी इस दुनिया से चली गयी। बता दें कि कर्ज लेकर खरीदे गए Tractor की वसूली के लिए वसूली एजेंट (Recovery Agent) मोनिका के पिता के पास पहुंचे थे।

जब वे पैसे लेकर पहुंचे थे तो आरोपी ट्रैक्टर ले जाने लगे, लेकिन Monica ने रोका तो आरोपियों ने उसे ट्रैक्टर से ही रौंद डाला था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker