ऑटो

सिर्फ 9 हजार के डाउन पेमेंट पर आप घर ले जा सकते हैं Hero की यह शानदार बाइक

नई दिल्ली: यदि आप इस फेस्टिव सीजन (Festive Season) में अपने लिए देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को खरीदना चाहते हैं तो इस स्टोरी को ध्यान से पढ़ें, क्योंकि आज हम आपको इस Bike से जुड़ी सभी बातें विस्तार से बताना चाहते हैं।

जानिए Hero Splendor Plus की Engine और Features के बारे में

Hero Splendor Plus में कंपनी ने एक 97.2cc का इंजन दिया है। यह इंजन 8.02bhp की पावर और 8.05nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

यह बाइक 4 स्पीड Gearbox के साथ आती है और उन लोगों के लिए बनाई गयी है, जिन्हें अपनी बाइक से ज्यादा माइलेज और परफॉरमेंस चाहिए।

Hero Splendor Plus

यह बाइक अपने माइलेज के लिए काफी पसंद की जाती है। इस बाइक में प्रति लीटर 83 किलोमीटर का माइलेज (Mileage) आसानी से मिल जाता है और यह ARAI द्वारा प्रमाणित किया जा चुका है।

Hero Splendor Plus पर मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में कंपनी ने फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स का सपोर्ट दिया है। यह बाइक इंटीग्रेटेड ब्रैकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर, डिजिटल ओडोमीटर, DRL, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और फ्यूल गेज जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Hero Splendor Plus

आईए जानते हैं Hero Splendor Plus की Price और Finance स्कीम्स के बारे में

हीरो स्प्लेंडर प्लस के बेस वेरिएंट (Base Variant) की कीमत 70,658 रुपये एक्स शो-रूम कीमत रखी गयी है, लेकिन, ऑन रोड कीमत की बात करें तो इसके लिए आपको 85, 098 रुपये चुकाने पड़ेंगे।

इस बाइक को आप Finance पर भी खरीद सकते हैं। इस बाइक को फाइनेंस पर खरीदने के लिए आपको महज 9,000 रुपये डाउनपेमेंट करना पड़ेगा।

Hero Splendor Plus

इसके बाद बैंक आपको 76,098 रुपये का लोन देगी। आपको बता दें कि इसके लिए बैंक आपसे 9.7 प्रतिशत सालाना दर से ब्याज वसूलेगी।

एक बार बैंक से लोन अप्रूव होने के बाद आपको डीलरशिप (Dealership) पर केवल 9,000 रुपये चुकाने पड़ेंगे। Down Payment पे करने के बाद आपको 3 साल तक प्रति महीने 2,445 रुपये चुकाने होंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker