ऑटो

भारत में लॉन्च हुई Hero Xtreme 125R, शुरुआती कीमत बस 95,000 रुपये, जानें खासियतें

Hero Xtreme 125R: हीरो ने Hero World 2024 में नई Xtreme 125R कम्यूटर मोटरसाइकिल Xtreme 125R लॉन्च की है जिसमें 125 CC का इंजन मिलता है, जो कंपनी के दावे अनुसार, 11.39 bhp की Maximum Power पैदा करने में सक्षम है। बाइक को एक से ज्यादा वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

Hero Xtreme की शुरुआती कीमत

Hero Xtreme 125R:

इसमें 37 mm का टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक शामिल है।

Hero Xtreme की शुरुआती कीमत 95,000 रुपये (एक्स-शोरूम, Delhi) है। इसमें एक डुअल-चैनल (Dual-Channel) ABS वेरिएंट भी आता है, जिसकी कीमत 99,500 रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली है। दोनों में मुख्य अंतर Braking System ही है। इसकी बुकिंग जल्द शुरू होने वाली है।

Hero Xtreme 125R के फिचर्स

New Hero Xtreme 125

Hero Xtreme 125R को नया 125 cc Single-cylinder, Air-cooled engine power देता है, जो 8,250 RPM पर 11.39 bhp के लिए ट्यून किया गया है, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बाइक के फ्रंट में 37 मिमी Telescopic Forks और रियर में शोवा द्वारा विकसित मोनोशॉक का उपयोग किया गया है।

जैसा कि हमने ऊपर बताया ब्रेकिंग परफॉर्मेंस वेरिएंट के आधार पर है, जिनमें सिंगल फ्रंट डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक या डिस्क का विकल्प शामिल है। बाइक स्टैंडर्ड रूप में सिंगल-चैनल ABS के साथ आती है, जबकि एक डुअल-चैनल ABS वेरिएंट है।

Hero Xtreme की डिजाइन

Hero Xtreme 125R

डिजाइन की बात करें, तो Hero Xtreme 125R को एक यूनिक हेडलैंप के साथ शार्प स्टाइल दिया गया है। यह ट्रेंड से थोड़ा अलग है, जिससे मोटरसाइकिल को एक खास पहचान मिलने की संभावना है। Low-Slung Headlamp आगे दोनों तरफ LED टर्न इंडिकेटर्स के साथ आता है और टॉप पर DRL दिखाई देती है।

मोटरसाइकिल एक शार्प स्टाइल वाले फ्यूल टैंक के साथ थोड़ी पतली दिखाई देती है। इसके अलावा, स्पोर्टी लुक को बढ़ाने के लिए इसमें Split Seats और स्प्लिट ग्रैब रेल्स का इस्तेमाल किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker