भारत

‘I.N.D.I.A’ गठबंधन को मिलेंगी 350 सीटें, कांग्रेस के नेता का बड़ा दावा

इस बार लोकसभा के चुनाव (Lok Sabha Elections) में BJP ने NDA को 400 से अधिक सीटें मिलने का दावा शुरू से ही किया था।

Lok Sabha Elections : इस बार लोकसभा के चुनाव (Lok Sabha Elections) में BJP ने NDA को 400 से अधिक सीटें मिलने का दावा शुरू से ही किया था।

बाद में यह दावा कुछ कमजोर पड़ गया। अब त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष आशीष कुमार शाह (Ashish Kumar Shah) यह दावा कर रहे हैं कि ‘इंडिया’ गठबंधन को इस चुनाव में 350 सीटें मिलेंगी और उसकी सरकार बनेगी।

ध्यान दीजिए, यह पहला मौका है, जब कांग्रेस समेत विपक्ष के किसी नेता ने इतना बड़ा दावा किया है। बता दें कि पश्चिम त्रिपुरा लोकसभा सीट (Tripura Lok Sabha Seat) पर आशीष साहा खुद मैदान में हैं और उनका मुकाबला राज्य के पूर्व CM बिप्लब कुमार देब से है।

साहा ने कहा कि भाजपा का अबकी बार 400 पार का नारा तो खोखला है। असल में INDIA अलायंस को 350 सीटें हासिल होंगी और हम नई सरकार बनाएंगे। नरेंद्र मोदी अब तीसरी बार PM के तौर पर वापसी नहीं करेंगे।

पूरे देश में INDIA Alliance को समर्थन मिल रहा है। इस पर टिप्पणी करते हुए BJP प्रवक्ता Nabendu Bhattacharjee ने कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा हकीकत में बदलेगा, क्योंकि हमारे पास लोगों का समर्थन है। यदि INDIA Alliance के नेता सत्ता में आने का ख्वाब देखते हैं तो हमें उससे कोई परेशानी नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker