झारखंड

रामगढ़ में होटल मालिक के साइकिल लेकर सड़क पर निकलते ही ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

दुर्घटना में हुई मौत पर उचरिंगा गांव के आक्रोशित ग्रामीणों ने पतरातु रांची मुख्य मार्ग को जाम कर दिया

रामगढ़: पतरातू डैम (Patratu Dam) के पास ट्रक ने एक 55 वर्षीय अधेड़ को रौंद डाला। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत (Death) हो गई।

होटल का मालिक था मृतक

पतरातू डैम के पास स्थित होटल ग्रीन वैली के संचालक को नरेश सिंह (Naresh Singh) उम्र लगभग 55 वर्ष पिता स्वर्गीय मोगो सिंह ग्राम पंचायत तालाटांड़ ग्राम उचरिंगा, थाना पतरातू निवासी अपने होटल से साइकिल लेकर सड़क पर निकले ही थे कि रांची की ओर से तेज रफ्तार से आ रही LP 10 चक्का ट्रक MH 40A K 7127 ने साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया।

100 मीटर आगे जाकर रुकी ट्रक

घटना से साइकिल सवार समेत साइकिल ट्रक (Bicycle Truck) के अगले हिस्से में फंस गई और ट्रक साइकिल को घसीटते हुए लगभग 100 मीटर आगे जाकर राहगीरों के हल्ला करने पर रुकी।

जिससे साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी पतरातू पुलिस को मिली पतरातू पुलिस अविलंब दुर्घटना स्थल पर पहुंची जहां ट्रक चालक और उप चालक को अपने कब्जे में लेकर पतरातू थाना ले जाया गया।

उचित मुआवजा की मांग

दुर्घटना में हुई मौत पर उचरिंगा गांव के आक्रोशित ग्रामीणों ने पतरातु रांची मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीणों द्वारा दुर्घटना (Accident) में हुई मौत पर उचित मुआवजा की मांग की जा रही थी।

ऐसी स्थिति में कोई अप्रिय घटना ना हो जाए इस लिए पतरातू पुलिस थाना प्रभारी रघुनाथ सिंह, ASI दिनेश तिवारी (ASI Dinesh Tiwari) व पतरातू थाना सशस्त्र बल उपस्थित रहे।

इस दुर्घटना पर आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा BDO एवं CO को घटनास्थल पर बुलाए जाने की मांग की गई। ताकि दुर्घटना में मृत युवक के परिजनों को उचित मुआवजा मिल सके।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker