मोबाइल रिचार्ज प्लान महंगे होने के बाद ट्रेंड कर रहा #BoycottJio, अब लोग अपना रहे हैं BSNL

News Desk

BoycottJio on Trending: 3 जुलाई से टेलीकॉम कंपनियां Jio, Airtel और VI ने अपने-अपने मोबाइल रिचार्ज प्लांस में बढ़ोतरी कर दी है।

टेलीकॉम कंपनियों ने 5 या 10% नहीं बल्कि सीधे करीब 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है। अचानक से मोबाइल रिचार्ज इतने महंगे होने से देशभर की जनता परेशान है।

X पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottJio

बड़े हुए रिचार्ज प्लान से आक्रोशित यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपना गुस्सा निकालते हुए #BoycottJio ट्रेंड कर रहे हैं। तो वहीं कई सारे यूजर

अब BSNL को अपनाने की बात कर रहे हैं। इसी वजह से एक्स पर #BSNL_की_ घर_ वापसी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें अभी तक 15,000 से ज्यादा लोग इस हैशटेग के साथ पोस्ट कर चुके हैं।

BSNL में पोर्ट करवा रहे हैं सिम

X पर यूजर्स BSNL की तारीफ करते हुए जमकर पोस्ट कर रहे हैं। कोई पोस्ट करके जानकारी दे रहा है कि लाखों लोगों ने 3 दिन में अपने सिम BSNL में पोर्ट करवा लिए है।

तो कोई यूजर BSNL प्लान्स का प्राइवेट कंपनियों से कम्पेरिजन कर रहा है।

BSNL का सस्ता प्लान

प्राइवेट कंपनियों के बढ़े हुए दामों के बाद अब लोग सस्ता और किफायती ऑप्शन तलाश रहे हैं, BSNL के पास यूजर्स के लिए कई सारे प्लान्स पहले से मौजूद हैं।

अगर आपको कम पैसों में ज्यादा दिन के लिए रिचार्ज करवाना है, तो आपके लिए 397 रुपये वाला प्लान सही रहेगा।

इसमें आपको 150 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलेगी। वहीं अगर इसमें मिलने वाली सर्विस की बात करें तो इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 2GB डेटा भी मिलेगा।

इसके अलावा 100 SMS भी फ्री मिलेंगे। इसमें मिलने वाले सभी बेनिफिट्स सिर्फ एक महीने यानी 30 दिन के लिए होंगे।

हमें Follow करें!

x