टेक्नोलॉजी

काम के वक्त भी रूकता है इंटरनेट! फॉलो करें ये टिप्स 

Internet Speed : Device के पुराने हो जाने के कारण कभी कभी Internet Speed Slow हो जाती हैं। जिससे नेटवर्क संबंधी दिक्कत सामने आती हैं।
आज हम इसी समस्या का समाधान करेंगे। तो चलिए जानते हैं कुछ टिप्स के बारे में जो आपके Smartphone में Internet Speed बढ़ाने वाले है।
internet-stops-even-during-work-follow-these-tips

Hard Cover

 कुछ लोग अपने स्मार्टफोन को सुरक्षित रखने के लिए इसमें Hard Cover का उपयोग किया जा रहा है, हालांकि ऐसा करने से कई बार नेटवर्क की समस्या देखने को मिल रही है। हार्ड कवर स्मार्टफोन को गिरने के दौरान सुरक्षित अवश्य रखते हैं लेकिन Internet संबंधी दिक्कतें इन्हें लगाने के उपरांत शुरू होने वाली है।
ऐसे में जरूरी है कि आप Silicon Cover का इस्तेमाल करें जो मजबूत तो होते ही हैं साथ ही साथ इनसे नेटवर्क प्रभावित नहीं होता है, और आप आसानी से हाई स्पीड में इंटरनेट चला पाएंगे।
internet-stops-even-during-work-follow-these-tips

Sim Card

दरअसल कई लोग इस बात से अनजान होंगे कि जब आप अपने DATA उपयोग करने वाले सिम को स्लॉट टू में लगाते हैं तो जिसके कारण से Internet में समस्या होने वाली है।
स्मार्टफोन यूजर्स को हमेशा इस बात को ध्यान रखना पड़ेगा कि सिम हमेशा स्लॉट वन में ही लगाएं, क्योंकि जिसमे लगाने पर आपको Internet की धुआंधार स्पीड मिलने वाली है, और आप पलक झपकते ही हैवी फाइल्स आसानी से Download कर पाएंगे, साथ ही साथ सोशल मीडिया भी चला सकते हैं। यदि आप इन टिप्स को फॉलो करते हैं तो हमें लगता है कि आपको इंटरनेट की तगड़ी स्पीड मिलेगी और आप बिना रुकावट के इंटरनेट काउपयोग कर सकते है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker