झारखंड

400 का नारा होगा फेल, 150 सीटों पर सिमट जाएगी BJP: चंपाई सोरेन

मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (Champai Soren) ने कहा कि झारखंड में BJP का खाता नहीं खुलेगा, 400 का नारा फेल होगा और 150 सीटों पर BJP सिमट जाएगी।

Champai Soren on BJP: मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (Champai Soren) ने कहा कि झारखंड में BJP का खाता नहीं खुलेगा, 400 का नारा फेल होगा और 150 सीटों पर BJP सिमट जाएगी।

Image

मुख्यमंत्री चंपाई रविवार को जमशेदपुर में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया।

मुख्यमंत्री सोरेन ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में जिस तरह जमशेदपुर लोकसभा की सभी छह विधानसभा से BJP को उखाड़ फेंका है।

Image

उसी तरह इस लोकसभा चुनाव में भी समीर मोहंती की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि आगामी तीन मई को समीर मोहंती नामांकन करेंगे।

एक माह में सभी कार्यकर्ता और नेता कड़ी मेहनत कर अपने प्रत्याशी को जिताने का काम करेंगे। आज पार्टी में कार्यकर्ताओं की भीड़ है, ऐसे में जहां कमी है उसे दूर कर आगे काम करें।

Image

सोरेन ने कहा कि JMM के एक बूथ का एक ही प्रभारी रहेगा, प्रत्येक बूथ में 25 महिला और 25 पुरुष की कमेटी बनायी जाएगी। उन्होंने कहा कि 10 साल में झारखंड के BJP सांसदों ने किसान मजदूर के लिए कोई काम नहीं किया।

Image

देश में BJP ने महंगाई को चरम सीमा पर पहुंचा दिया और सिर्फ गांधी परिवार पर आरोप लगाया है। भाजपा ने आदिवासी, दलित, पिछड़ों को दबाया है और सिर्फ पूंजीपतियों के लिए केंद्र सरकार ने काम किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker