झारखंड

सरायकेला में अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

सरायकेला: चांडिल थाना अंतर्गत कपाली ओपी की पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह (Interstate Vehicle Thieves Gang) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरोह के दो लाेगों को गिरफ्तार किया है।

गिरोह के सदस्य अलग-अलग क्षेत्रों से वाहनों की चोरी कर उसे स्क्रैप टाल में कटवा कर बेचा करते थे। बताया जा रहा है कि 31 दिसंबर 2022 की रात को कपाली से एक ट्रक को चोरी कर पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आडसा स्थित एक स्क्रैप टाल में काटकर सारे पार्ट पुर्जे अलग कर दिये गये।

इस मामले में पुलिस ने ट्रक के चालक श्रवण कालिंदी और ट्रक की चोरी (Truck Theft) करने में सहयोग करने वाले कपाली के जाकिरनगर निवासी मो. नियाजुद्दीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस स्क्रैप टाल के संचालक की गिरफ्तारी के लिए भी छापामारी कर रही है।

मोबाइल लोकेशन से मिली जानकारी

जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर की रात कपाली TOP चौक के समीप खड़ी एक 709 मॉडल की ट्रक चोरी हो गई थी। ट्रक मालिक हीरो ने इस संबंध में कपाली ओपी में एक मामला दर्ज करवाया था।

ट्रक मालिक द्वारा मामला दर्ज कराए जाने के बाद टीओपी प्रभारी सुनील कुमार भोक्ता ने टीम का गठित कर मामले की तहकीकात शुरू की।

पुलिस ने ट्रक चालक श्रवण कालिंदी के मोबाइल नंबर को ट्रैक किया और उसके लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम उसकी तलाश में जुट गई।

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने पश्चिम बंगाल के आडसा में छापेमारी (Raid) की, वहां ट्रक चालक श्रवण कालिंदी को गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना के संबंध में ओपी प्रभारी सुनील कुमार भोक्ता ने बताया कि पश्चिम बंगाल के बलरामपुर के हनुमान गली निवासी श्रवण कालिंदी कपाली में रहकर ट्रक चालक का काम करता था।

इस दौरान 31 दिसंबर को मौका पाकर कपाली निवासी हीरो नामक व्यक्ति के ट्रक को चोरी कर पश्चिम बंगाल के आड़सा में स्क्रैप टाल (Scrap Pile) में कटवा दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker