झारखंड

इनकम टैक्स के नोटिस के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर जताया विरोध,फिर…

आयकर विभाग (Income Tax Department) द्वारा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को 1823 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए नोटिस दिए जाने एवं बैंक खाते से 135 करोड़ रुपये जबरन निकाल लेने के खिलाफ Palamu जिला Congress कमिटी के तत्वावधान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डालटनगंज के छहमुहान पर धरना दिया।

IT Notice to Congress: आयकर विभाग (Income Tax Department) द्वारा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को 1823 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए नोटिस दिए जाने एवं बैंक खाते से 135 करोड़ रुपये जबरन निकाल लेने के खिलाफ Palamu जिला Congress कमिटी के तत्वावधान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डालटनगंज के छहमुहान पर धरना दिया।

अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ़ बिट्टू पाठक ने की, जबकि संचालन कोषाध्यक्ष अजय साहू ने किया।

मौके पर जिला अध्यक्ष ने कहा कि लोस चुनाव में हार के डर से BJP तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। भाजपा को छूट और कांग्रेस से लूट की नीति के तहत देश में आयकर विभाग काम कर रहा है।

BJP के खाते की जो जानकारी चुनाव आयोग (Election Commission) की वेबसाइट पर है, उसमें 1297 लोगों ने बिना नाम पते के बिना पूरी जानकारी के 42 करोड़ रुपये BJP के खाते में 2017-18 में जमा किए हैं।

कांग्रेस के 14 लाख के Deposit पर आयकर विभाग ने हमारे खाते फ्रीज कर दिया और तो और आयकर विभाग के जरिए कांग्रेस को 1823 करोड़ का नोटिस भेजा गया, लेकिन BJP के 42 करोड़ नजर नहीं आए।

BJP ने जो नियम का उल्लंघन किया है, इसके चलते उन पर 4600 करोड़ की देनदारी बनती है। यह New India की न्यू BJP है, जहां जितना बड़ा भ्रष्टाचार होगा, वहां उतनी जल्दी BJP वाशिंग मशीन के जरिए काले कारनामों को धोने की गारंटी मिलती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker