टेक्नोलॉजी

Itel 24 मार्च को सेगमेंट में पहला 18 वॉट Fast Charging Smartphone करेगी पेश

स्मार्टफोन श्रेणी में पावर-पैक और बेजोड़ सुविधाएँ प्रदान करेगा

नई दिल्ली: 7,000 रुपये से कम कीमत में भारत का नंबर 1 मोबाइल ब्रांड आईटेल एक गेम चेंजर स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन को आईटेल विजन सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा।

उपभोक्ता-केंद्रित ब्रांड के रूप में, आईटेल ने हमेशा गेम-चेंजिंग इनोवेशन पेश करके और स्मार्टफोन उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाकर अपने दर्शकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित किया है।

उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन श्रेणी में पावर-पैक और बेजोड़ सुविधाएँ प्रदान करेगा जैसे कि 3 जीबी रैम प्लस 64 जीबी रोम कॉन्फिगरेशन, 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ 18 वॉट फास्ट चाजिर्ंग, बेस्ट-इन-क्लास प्रदर्शन प्रदान करता है।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि इस सेगमेंट में, अन्य स्मार्टफोन ब्रांड 32 जीबी इनबिल्ट मेमोरी की सुविधा देते हैं, लेकिन आगामी लॉन्च विजन 3 एस्पिरेशनल कॉन्फिगरेशन के साथ एक बड़ा व्यवधान होगा।

इसके अलावा, इस श्रेणी में मुख्य रूप से केवल 10 वॉट चाजिर्ंग क्षमताएं देखी गई हैं, जबकि विजन 3 18 वॉट चाजिर्ंग के साथ आता है, जिससे चाजिर्ंग समय में काफी कमी आती है, जो उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ा मूल्य जोड़ने वाला है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि यह डिवाइस 8के प्राइस सेगमेंट के तहत रेडमी और रियलमी स्मार्टफोन को पसंद करेगा आईटेल के सोशल पेजों पर टीजर और प्रदान की गई इमेजिस से संकेत मिलता है कि आगामी स्मार्टफोन फास्ट चाजिर्ंग सुविधा से लैस होगा।

हुड के तहत, स्मार्टफोन बेजोड़ सौंदर्य और एआई पावर मास्टर, डुयल सुरक्षा सुविधाओं जैसे बेहतर सुविधाओं के साथ पावर-पैक लगता है। इसमें मल्टीफंक्शन फिंगरप्रिंट सेंसर ।

फेस अनलॉक, 6.6-इंच एचडी प्लस आईपीएस वॉटरड्रॉप डिस्प्ले के साथ 5,000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी, डुयल फ्लैश के साथ 4जी वॉल्टई, एंड्रॉइड 11, 3 जीबी प्लस 64 जीबी मेमोरी और 8 एमपी प्लस वीजीए डुअल कैमरा दिया गया है।

सूत्रों ने कहा कि टीजर और हमारे सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, हम उम्मीद कर सकते हैं कि नया विजन सीरीज का स्मार्टफोन 8,000 रुपये के सेगमेंट में आएगा।

संचालन के छह वर्षों के भीतर, आईटेल ने अपनी संख्या हासिल करके अपना नेतृत्व तैयार कर लिया है। सब 7के स्मार्टफोन सेगमेंट में एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 स्थान हासिल किया है। ब्रांड के पास भारत में 8 करोड़ से अधिक ग्राहकों का विशाल उपभोक्ता आधार है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker