झारखंड

JAC ने जारी किया बोर्ड 12वीं कॉमर्स और आर्ट्स का रिजल्ट, यहां देख सकते हैं स्टूडेंट्स परिणाम

एक सप्ताह पहले ही जैक ने 10वीं और 12वीं साइंस का परिणाम जारी किया था

रांची: झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) इंटरमीडियट के कॉमर्स और आर्ट्स का रिजल्ट जारी किया।

एक सप्ताह पहले ही जैक ने 10वीं और 12वीं साइंस का परिणाम (Result) जारी किया था। बताया जा रहा है कि जैक ने कॉपियों का मूल्यांकन पूरा कर लिया है और छात्रों के अंकों को साइट पर अपलोट कर रहा है।

स्टूडेंट्स जारी होने वाले अपने परिणाम को झारखंड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट jac.jharkhand.gov.in या jacresults.com पर आसानी से देख सकते हैं।

JAC 12th Commerce and Arts Result 2022, इन वेबसाइट्स पर चेक कर सकेंगे रिजल्ट

jac.jharkhand.gov.in

jacresults.com

jacresults.nic.in

indiaresults.com

एकसाथ जारी होगा रिजल्ट

सूत्रों की मानें तो झारखंड बोर्ड कॉमर्स और आर्ट्स का रिजल्ट (JAC Board 12th Commerce and Arts Result 2022) एक साथ जारी किया।

रिजल्ट जारी होने के बाद 10 से 15 दिनों के भीतर छात्रों की ओरिजिनल मार्कशीट संबंधित स्कूल में उपलब्ध करवा दी जाएगी। छात्र अपने स्कूल से ओरिजिनल मार्कशीट व ट्रांसफर सर्टिफिकेट (Original mark sheet and transfer certificate) कलेक्ट कर सकेंगे।

यहां मिलेगी ओरिजिनल मार्कशीट

जैक बोर्ड JAC Board 12th Commerce and Arts Result 2022: द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार रिजल्ट जारी होने के 10 से 15 दिनों के भीतर छात्रों को ओरिजिनल मार्कशीट उपलब्ध करवा दी जाएगी।

छात्र स्कूल से अपनी मार्कशीट (mark sheet) कलेक्ट कर सकेंगे। इस बीच यदि आप किसी दूसरे स्कूल में दाखिला लेना चाहते हैं तो इंटरनेट पर जारी अंकपत्र से ए़डमिशन ले सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker