झारखंड

होली पर हर स्तर पर सतर्कता बरत रही जमशेदपुर पुलिस, टाइगर मोबाइल के जवान…

होली पर पूर्वी सिंहभूम पुलिस (East Singhbhum Police) कड़ी सतर्कता बरत रही है। होली के पूर्व SSP किशोर कौशल ने रविवार को साकची CCR परिसर में PCR और टाईगर मोबाइल के जवानों को होली में लगातार गश्त करते रहने का निर्देश दिया।

Jamshedpur Police During Holi: होली पर पूर्वी सिंहभूम पुलिस (East Singhbhum Police) कड़ी सतर्कता बरत रही है। होली के पूर्व SSP किशोर कौशल ने रविवार को साकची CCR परिसर में PCR और टाईगर मोबाइल के जवानों को होली में लगातार गश्त करते रहने का निर्देश दिया।

साथ ही कहा कि हुड़दंगियों पर खास नजर रखें। लापरवाही से वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करे।

SSP ने सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में पैदल मार्च किया। साथ ही शहर के अन्य थाना क्षेत्रों में संबंधित DSP और थानेदारों ने फ्लैग मार्च निकाला। SSP ने बताया कि होली को लेकर जिला पुलिस सक्रिय है। पूरे शहर को छह जोन में बांटा गया है।

इसमें DSP और मजिस्ट्रेट प्रभार में रहेंगे। विशेष तौर पर बाइक दस्ता बनाया गया है जो शहर में भ्रमणशील रहेंगे। Rash Driving को लेकर 19 चेकपोस्ट बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि होली उत्साह के साथ मनाएं और नशे में गाड़ी ना चलाए। उन्होंने शहर वासियों को आपसी सौहार्द के साथ होली मनाने की अपील करते हुए होली की शुभकामनाएं दी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker