क्राइमझारखंड

Ranchi : मैच खेलकर लौट रही नाबालिग खिलाड़ी से गैंगरेप, दो नाबालिग पुलिस गिरफ्त में

रांची:त्या, चोरी, लूटपाट, छिनतई, लेवी वसूली और Rape की वारदातें दिनोंदिन झारखंड में बढ़ती ही जा रही है।

बावजूद इसके न तो प्रशासन इस पर लगाम लगा पा रहा है और न ही सरकार गंभीर दिख रही है। राह चलते लोगों को लूट लिया जा रहा है।

राजधानी Ranchi जैसे शहर में गैंगवार जैसी घटनाएं दिनदहाड़े हो चुकी हैं। परेशान करने वाली बात है कि अब राज्य में खिलाड़ी भी सुरक्षित नहीं हैं।

खबर है कि अपराधियों ने एक नाबालिग खिलाड़ी (Minor Player) को अपनी हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि वह पड़ोसी राज्य में मैच खेलने गई थी।

शाम में वह रांची लौटकर बालसिरिंग स्टेशन पर ट्रेन से उतरी थी। यहां से वह ऑटो लेकर अपनी नानी के घर जा रही थी।

इसी दौरान चार अपराधियों (Criminals) ने उसके जबरन दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस ने इसमें शामिल आरोपियों में से दो नाबालिगों को पकड़ लिया है।

तीन युवक जबरन ऑटो में बैठे

नाबालिग खिलाड़ी ने पुलिस को बताया कि वह पड़ोसी राज्य में मैच खेलने गई थी। सोमवार शाम वह ट्रेन से बालसिरिंग स्टेशन पर उतरी।

स्टेशन पर उसे ऑटो (Auto) नहीं मिला। इसके बाद वह मुख्य सड़क पर आई। वहां से एक मैजिक ऑटो नानी के गांव जाने के लिए बुक किया।

कुछ दूर जाने के बाद तीन युवक उसमें जबरन बैठ गए और छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

अपराधी उसे ऑटो से ही जंगल में ले गए और दुष्कर्म (Rape) किया। मंगलवार की सुबह अपराधी उसे छोडकऱ फरार हो गए।

एक शख्स की मदद से नानी के घर पहुंची पीड़िता

पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक व्यक्ति की मदद से नानी के घर गई और पूरी जानकारी दी। मंगलवार को परिजनों के साथ वह पुलिस के पास पहुंची।

घटना की जानकारी मिलने के बाद DSP और नामकुम थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। नाबालिग को मेडिकल के लिए मंगलवार की शाम सदर अस्पताल भेजा गया है। इधर पुलिस ने अपराधियों (Criminals) को दबोचने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker