झारखंड

राहुल गांधी से बंधु तिर्की ने दिल्ली में की मुलाकात

रांची: कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की (Executive Chairman Bandhu Tirkey) Ranchi में जनजाति मुद्दों को लेकर एक सम्मेलन करेंगे।

यह सम्मेलन कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Former National President Rahul Gandhi) के भारत जोड़ो यात्रा कार्यक्रम के बाद जनवरी-फरवरी माह में होगा।

सम्मेलन में Congress के शीर्ष नेताओं को भी राजधानी आने का निमंत्रण दिया जाएगा। इस बाबत मंगलवार को कार्यकारी अध्यक्ष और उनकी बेटी सह नवनिर्वाचित विधायक शिल्पी नेहा तिर्की (Newly elected MLA Shilpi Neha Tirkey) ने राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की।

राहुल गांधी से उनकी यह एक औपचारिक मुलाकात थी

मुलाकात के बाद बंधु तिर्की ने बताया कि राहुल गांधी से उनकी यह एक औपचारिक मुलाकात थी। इस दौरान उन्होंने राजधानी में जनजाति मुद्दे पर करने वाले सम्मेलन को लेकर Rahul Gandhi को निमंत्रण दिया। इसपर उन्होंने Ranchi आने पर सहमति जता दी।

बंधु ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ख़त्म होने के बाद यह सम्मेलन Ranchi में आयोजित होगा।

बंधु तिर्की ने कहा कि राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान संगठन की मजबूती, महंगाई पर बातचीत हुई। साथ ही चार सितंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में प्रस्तावित महारैली सहित सरना धर्म कोड और जनजाति से जुड़े कई अन्य मुद्दों पर भी बातचीत हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker